ऋतिक-टाइगर की एक्शन फिल्म से सामने आई तस्वीर, होने वाला है बड़ा धमाल
ऋतिक-टाइगर की एक्शन फिल्म से सामने आई तस्वीर, होने वाला है बड़ा धमाल
Share:

बॉलीवुड के दो बड़े एक्टर-डांसर टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के फैंस के लिए ये साल बहुत ही अच्छा होने वाला है. इसी साल दोनों बड़े एक्टर एक साथ और एक ही स्क्रीन पर देखा जायेगा. बता दें कि ये दोनों स्टार्स यशराज बैनर की एक्शन फिल्म में साथ दिखने वाले है. बीते दिनों ही इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरु हुई है. दोनों ही इस फिल्म के लिए तैयार हो चुके हैं और शूटिंग पर लग गए हैं. हम बताने जा रहे हैं हाल ही में सामने आई फिल्म के सेट से कुछ फोटो.

आपको बता दें, इस फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद कर रहे है और हाल ही में उन्होंने फिल्म के सेट से एक नई तस्वीर को भी शेयर किया है. सामने आई इस तस्वीर में एक बंदूक की एक गोली नजर आ रही है और अगर आप ध्यान से इस तस्वीर को देखेंगे तो पीछे की ओर एक शख्स भी नजर आ रहा है. फोटो में दिखाई नहीं दे रहा है कि वो टाइगर है या फिर ऋतिक. इससे ये तो पता चल गया है कि दोनों किसी बेहतरीन एक्शन फिल्म में नज़र आने वाले हैं. 

इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा है कि, 'एक्शन फिल्म के सेट पर एक और दिन....' बीते दिनों ही सुनने में आया था कि सिद्धार्थ इस फिल्म को अलग ही लेवल पर शूट करना चाहते है और यही वजह है कि फिल्म के एक्शन सींस को शूट करने के लिए एक इंटरनेशनल टीम को बुलाया गया है. इस फिल्म में टाइगर और ऋतिक के साथ वाणी कपूर नजर आने वाली है. इससे साफ है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस के साथ-साथ ग्लैमर का तड़का भी होगा. बता दें कि ये फिल्म इसी साल अक्टूबर के महीने में रिलीज होने वाली है.  

तो सारा की इस फिल्म में पिता का ही किरदार निभाने वाले हैं सैफ!

दिशा पटानी को वीडियो पोस्ट करना पड़ गया भारी, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

पहली बार पत्नी के साथ नज़र आये हनी सिंह, इस खास मौके पर की तस्वीर शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -