Bharat के सेट से आया एक और वीडियो, टीज़र के पहले फैंस की उत्सुकता बढ़ा रहे निर्माता
Bharat के सेट से आया एक और वीडियो, टीज़र के पहले फैंस की उत्सुकता बढ़ा रहे निर्माता
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान अपनी फिल्म 'भारत' में व्यस्त चल रहे हैं और उनके फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है. फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज़ होने वाली है. लेकिन फ़िलहाल फैंस इसके टीज़र का इंतज़ार कर रहे हैं जो 2 दिन बाद यानि 26 जनवरी को सामने आने वाला है. फिल्म के नए टीजर को रिलीज करने से पहले निर्माता फैंस की उत्सुकता को बढ़ाने के लिए आए दिन फिल्म से जुड़ी कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा कर रहे है. ऐसे ही एक और वीडियो सामने आया है. 

दरअसल, कुछ देर पहले ही इस फिल्म के निर्माता अतुल अग्निहोत्री ने एक धमाकेदार वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है. बता दें कि इस फिल्म के ज्यादातर हिस्से को माल्टा, सऊदी अरब समेत मुंबई और पंजाब में भी शूट किया है. हाल ही में पंजाब में फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण हिस्से की शूटिंग पूरी की गई थी और इस वीडियो में जो तस्वीरें दिखाई दे रही है, उन्हें पंजाब में ही कैप्चर किया गया है जो बेहद ही खूसबूरत है. आइये आपको भी दें ये वीडियो.

इस फिल्म में सलमान के अपोजिट कटरीना कैफ नजर आने वाली है. इसके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, तब्बू, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख जैसे सितारे भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. साल 2014 में रिलीज हुई कोरियल फिल्म ओड टू माई फादर को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म का हीरो नॉर्थ कोरिया में युद्ध के दौरान ही अपनी बहन और पिता से अलग हो जाता है.

सलमान के जीजा को मिली एक और फिल्म, इस निर्देशक के साथ करेंगे काम

'भारत' के सेट पर चौके-छक्के की बारिश करते हुए नजर आई कैटरीना, वीडियो वायरल

Bharat : सलमान की चर्चित फिल्म में हुई एक और दिग्गज कलाकार की एंट्री, आने को है टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -