सोनाली कुलकर्णी के बयान पर गुस्से से लाल हुई उर्फी, कह डाली ये बात
सोनाली कुलकर्णी के बयान पर गुस्से से लाल हुई उर्फी, कह डाली ये बात
Share:

सोशल मीडिया सेंसशन उर्फी जावेद अपने कपड़ो के साथ साथ अपने बेबाक बयानों के लिए भी पहचानी जाती है। हाल ही में अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी के महिलाओं को आलसी कहने वाले बयान पर उर्फी ने अपनी राय भी सामने रख दी है। इसके उपरांत वह खूब सुर्खियां बटौर रही हैं।

सोनाली के बयान पर उर्फी ने दिया जवाब: दरअसल, अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है। जिसमें वह महिलाओं डिमांडिंग और आलसी कहती हुई दिखाई दी है। उर्फी ने सोनाली के इसी बयान पर अपनी राय रखी है। उर्फी ने उनके वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा- 'आपने जो भी कहा, वो बहुत असंवेदनशील है। आप आज की मॉडर्न महिलाओं को आलसी कह रही हैं, जबकि वो न सिर्फ अपना काम बल्कि उसके एक साथ अपने घर को भी संभाल रही हैं? ऐसे में यदि वो चाहती हो कि उसका पति अच्छा पैसा कमाने वाला हो तो इसमें क्या बुरा है। आदमियों ने सदियों तक महिलाओं को सिर्फ बच्चे पैदा करने की मशीन समझा और हां, शादी की सबसे जरूरी कारण  रही- दहेज। लड़कियों, तुम मांगने या डिमांड करने में बिलकुल भी डरना मत। हां आप सही हो कि लड़कियों को काम करना चाहिए, लेकिन ये प्रिवलेज सभी को नहीं मिलता है। शायद आप इसे देख नहीं पा रही हो।'

 

सोनाली ने महिलाओं को बताया था आलसी:  खबरों का कहना है कि  सोनाली ने एक इंटरव्यू में बोला है कि- 'भारत में बहुत सारी लड़कियां आलसी हैं, उनको ऐसा ब्वॉयफ्रेंड या पति चाहिए, जिसके पास अच्छी नौकरी हो, जिसके पास घर हो... जिसको अशोरेंस हो कि उसको इंक्रीमेंट मिलने वाली है, लेकिन उस लड़की में इतनी हिम्मत नहीं है कि वो कह पाए कि मैं क्या करूंगी जब तुम मुझसे शादी कर लोगे। मैं आप सभी से कहना चाहती हूं कि आप अपने घर में ऐसी स्त्रियों का निर्माण कीजिए, जो काबिल हों। जो अपने आप के लिए कमा पाएं.... जो कह पाएं कि हां, हमें नया फ्रिज लेना है ना, आधे पैसे तुम दो आधे पैसे मैं दूंगी। मैं झगड़े की बात नहीं कर रही हूं, लेकिन उस में इतनी काबिलियत हो।' इस वीडियो में सोनाली ने और बहुत सी बातें कहीं।

फिर थिरके 'टिप टिप बरसा पानी' पर रवीना के कदम, फैंस भी हो गए दीवाने

मनोज बाजपेयी को 'चरसी गंजेड़ी' बोलकर बुरे फसे KRK , जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

पहली ही नजर में जेनिफर को दिल दे बैठे थे शशि कपूर, ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -