फिर थिरके 'टिप टिप बरसा पानी' पर रवीना के कदम, फैंस भी हो गए दीवाने
फिर थिरके 'टिप टिप बरसा पानी' पर रवीना के कदम, फैंस भी हो गए दीवाने
Share:

रवीना टंडन ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी सुपहिट मूवीज भी दे डाली है। हाल ही में रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर अपने पॉपुलर गाने 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस मूव्स को भी साझा किया है। अभिनेत्री को वीडियो में हिप-हॉप ग्रुप क्विक स्टाइल के साथ डांस करते हुए दख सकते है। साथ ही रवीना टंडन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी बहुत तेजी से वायरल होने लगा है।

एक्ट्रेस रवीना टंडन का ये आइकॉनिक सॉन्ग बहुत ही पॉपुलर है। क्विक स्टाइल ग्रुप ने रवीना टंडन के हिट सॉन्ग  'टिप टिप बरसा पानी' पर परफॉर्म भी करते हुए दिखाई दिए। फैंस को अभिनेत्री का ये वीडियो बेहद पसंद आने लगा है, क्योंकि, इस वीडियो के माध्यम वह रवीना को एक बार फिर 'टिप टिप बरसा पानी' पर थिरकते हुए देख सके। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, क्विक स्टाइल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा कर दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Quick Style (@thequickstyle)

वीडियो में अभिनेत्री ब्लैक टॉप और लाइट ब्लू जींस में बेहद खूबसूरत दिख रही है। दूसरी ओर, क्विक स्टाइल ग्रुप के सदस्य उनके साथ बहुत खुशी के साथ कदम मिलाते हुए दिखाई दे रहे है। वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। रवीना टंडन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अगली बार संजय दत्त की मूवी 'घुड़चड़ी' में दिखाई देने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ पार्थ समथान, खुशाली कुमार और अरुणा ईरानी भी लीड रोल में हैं।  

मनोज बाजपेयी को 'चरसी गंजेड़ी' बोलकर बुरे फसे KRK , जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

पहली ही नजर में जेनिफर को दिल दे बैठे थे शशि कपूर, ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

शादीशुदा नसीरुद्दीन संग लिव इन में रहने लगीं थीं रत्ना, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -