मनोज बाजपेयी को 'चरसी गंजेड़ी' बोलकर बुरे फसे KRK , जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट
मनोज बाजपेयी को 'चरसी गंजेड़ी' बोलकर बुरे फसे KRK , जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट
Share:

गुलमोहर’ स्टारर मनोज बाजपेयी से पंगा लेना शायद मूवी निर्माता, अभिनेता और खुद को मूवी क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान उर्फ केआरके को भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है। इंदौर जिला अदालत ने केआरके के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट भी जारी कर दिया गया है। एक्टर मनोज बाजपेयी ने उनके विरुद्ध मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था। केस सोशल मीडिया से शुरू KRK ने किया था, जब उन्होंने मनोज बाजपेयी के विरुद्ध वर्ष 2021 में 2 आपत्तिजनक ट्वीट किए थे। इंदौर जिला अदालत ने कमाल राशिद खान उर्फ KRK के विरुद्ध अभिनेता मनोज बाजपेयी द्वारा दायर मानहानि के केस में उपस्थित नहीं रहने पर गिरफ्तारी वारंट भी जारी कर दिया गया है। मनोज बाजपेयी के वकील परेश जोशी ने ये जानकारी भी प्रदान की जा रही है।

10 मई को केआरके को कोर्ट में होना पड़ेगा हाजिर: ट्विटर पर मनोज बाजपेयी को KRK द्वारा ‘चरसी गंजेड़ी’ कहे जाने के इल्जाम में दर्ज कराया गया है। वकील परेश जोशी ने कहा है कि प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट (जेएमएफसी) ने मुवक्किल की अर्जी पर दोनों पक्षों को सुनने के बाद KRK के विरुद्ध गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है। अदालत में उनकी हाजिरी के लिए 10 मई की तारीख तय की है।

26 जुलाई, 2021 को किए थे दो ट्वीट: मनोज बाजपेयी ने कहा है कि इस अर्जी में उनके मुवक्किल की तरफ से बोला गया था कि KRK को इंदौर की जिला अदालत में लंबित मानहानि केस की पूरी जानकारी दी है, लेकिन वह केस की सुनवाई में कथित तौर पर देरी कराने के लिए कोर्ट के सामने जान-बूझकर हाजिर नहीं हो पा रहे है। मनोज बाजपेयी ने जिला अदालत में दायर मुकदमे में इल्जाम भी लगा दिया है केआरके ने उनकी प्रतिष्ठा धूमिल करने के इरादे से अलग-अलग ट्विटर हैंडल से 26 जुलाई, 2021 को दो ट्वीट कर उन्हें ‘चरसी और गंजेड़ी’ बोला था।

पहली ही नजर में जेनिफर को दिल दे बैठे थे शशि कपूर, ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

शादीशुदा नसीरुद्दीन संग लिव इन में रहने लगीं थीं रत्ना, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की फिल्मों में भी नजर आ चुके है शशि कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -