कश्मीरा शाह को उर्फी ने लगाई जमकर फटकार, बोली- 'आप तो कई भी मशहूर नहीं हो...'
कश्मीरा शाह को उर्फी ने लगाई जमकर फटकार, बोली- 'आप तो कई भी मशहूर नहीं हो...'
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) एवं सुजैन खान की बहन फराह खान अली (Farah Khan Ali) के बीच का जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। हर मिनट इसपर कोई न कोई नया अपडेट आ रहा है। विवाद दोनों के बीच का था तथा अब इसमें और भी लोग कूद पड़े हैं। सबसे पहला नाम इस सूची में अभिनेत्री कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) का आ रहा है। दरअसल, फराह खान अली तथा उर्फी जावेद क जंग के बीच कश्मीरा शाह ने अपनी राय रखी। फराह खान अली का समर्थन करते हुए कश्मीरा शाह ने कहा कि मैं उन व्यक्तियों के बारे में बात नहीं करना पसंद करती, जिनका काम जीरो है। 

कश्मीरा शाह ने ई-टाइम्स संग बातचीत में कहा, 'मैं ऐसे लोगों के बारे में बात भी नहीं करती हूं जिनके रिज्यूमे में काम जीरो हो तथा जो केवल इंस्टाग्राम पर लोकप्रिय हों। मैं अपना करियर बना रही हूं। मैं ऐसी फिल्में बनाने में बिजी हूं जो दुनिया में कुछ परिवर्तन लाएंगी। जो लोग केवल स्पॉटेड से अपना करियर बना रहे हैं। मेरी नजर में ऐसे लोग करियर माइंडेड नहीं हैं।' उन्होंने आगे कहा, मुझे भरोसा है कि फराह और सुजैन का भी यही मानना होगा। मुझे नहीं लगता कि सुजैन और फराह किसी को शर्मिंदा करेंगी। ऐसे व्यक्तियों को वे जानती भी नहीं होंगी। मुझे भी नहीं पता कि ये कौन लोग हैं, जो कपड़े काटकर बाहर घूमने में व्यस्त हैं। 

वही अब उर्फी जावेद मुंबई में हर बार की भांति इस बार फिर से अपने नए सिजलिंग लुक में देखी गई। जब पैपराजी ने उनसे कश्मीरा शाह के बयान पर कॉमेंट करने के लिए बोला तो उर्फी जावेद ने कहा कि मैंने जब यह पढ़ा तो मुझे दुःख हुआ उन लोगों पर जो यह सोच रखते हैं। उन्होंने जो बयान दिए हैं, उसमें कोई वैलिड प्वॉइंट तो बोलो। उन्होंने कहा कि मैं इंस्टाग्राम पर लोकप्रिय हूं, वास्तविक जिंदगी में नहीं, मगर मेरा कहना है कि आप तो दोनों ही क्षेत्र में मशहूर नहीं हो। वही उर्फी का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

सिर्फ कोट पहनकर ही पार्टी में पहुंचीं ये मशहूर अदाकारा, देखकर उड़ जाएंगे होश

रुबीना दिलैक की इन तस्वीरों को देख धड़क उठा फैंस का दिल, बोले- 'आप इतनी सुन्दर क्यों हो'

निया शर्मा ने फिर पहन डाले ऐसे कपड़े, वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -