सिर्फ कोट पहनकर ही पार्टी में पहुंचीं ये मशहूर अदाकारा, देखकर उड़ जाएंगे होश
सिर्फ कोट पहनकर ही पार्टी में पहुंचीं ये मशहूर अदाकारा, देखकर उड़ जाएंगे होश
Share:

टेलीविज़न जगत में यदि इन दिनों कोई अभिनेत्री मशहूर हो रही है तो वो है तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)। तेजस्वी प्रकाश की खबरों से पूरा सोशल मीडिया भरा रहता है। कभी वो अपनी प्रोफेशनल तो कभी निजी जिंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। मगर इस बार तो तेजस्वी प्रकाश अपने बहुत ग्लैमरस अवतार के कारण ख़बरों में आ रही हैं। तेजस्वी का ये दिलकश अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ में तेजस्वी प्रकाश मतलब प्रथा एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई है। पिछली रात तेजस्वी प्रकाश 'ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2022' के रेड कारपेट पर जलवा बिखेरती दिखाई दी। इस के चलते 'ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2022' (Grazia Millennial Awards 2022) के रेड कारपेट पर तेजस्वी प्रकाश काफी बोल्ड लुक में दिखाई दी। तेजस्वी प्रकाश के हॉट लुक ने प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर खींचना आरम्भ कर दिया है। इस इवेंट में तेजस्वी प्रकाश ब्लू कलर के बेहतरीन आउटफिट में दिखाई दी। 

वही इस ब्लू ब्लेजर के साथ तेजस्वी प्रकाश ने ब्रा नहीं पहनी है मतलब कि तेजस्वी प्रकाश का ये लुक ब्रालेस है। तेजस्वी प्रकाश की वायरल हो रहीं फोटोज को देखकर बोलना गलत नहीं होगा कि तेजस्वी प्रकाश बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर दे रही हैं। प्रशंसक भी तेजस्वी प्रकाश के इस लुक के दीवाने हो गए हैं। 'ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2022' के रेड कारपेट पर तेजस्वी प्रकाश खूब पोज देती दिखाई दे रही हैं। फोटो को देखकर प्रशंसक तेजस्वी प्रकाश की तुलना दीपिका पादुकोण से कर रहे हैं।

रुबीना दिलैक की इन तस्वीरों को देख धड़क उठा फैंस का दिल, बोले- 'आप इतनी सुन्दर क्यों हो'

निया शर्मा ने फिर पहन डाले ऐसे कपड़े, वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने

फराह के बाद बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने उड़ाया उर्फी जावेद का मजाक, बोलीं- 'मैं कटे कपड़े...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -