रणवीर सिंह के फोटोशूट पर आया उर्फी जावेद का बयान, जानिए क्या कहा?
रणवीर सिंह के फोटोशूट पर आया उर्फी जावेद का बयान, जानिए क्या कहा?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह के फोटोशूट पर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन रणवीर के लिए दिक्कतें बढ़ती ही जा रही हैं। शर्लिन चोपड़ा ने इस फोटोशूट को सपोर्ट न करते हुए बयान दिया है, मगर कई स्टार्स ऐसे हैं जो रणवीर सिंह का समर्थन कर रहे हैं। इन्हीं में से एक अब उनकी प्रशंसक उर्फी जावेद हैं। 

अपने एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर एवं फोटोशूट पर प्रतिक्रिया दी है। उर्फी जावेद ने उस NGO पर सवाल उठाए हैं, जिसने रणवीर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है। उर्फी का कहना है कि मुझे लगता है कि ये सभी NGO के लोग जो कह रहे हैं कि महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है, उन्हें मैं याद दिलाना चाहती हूं कि जब एक महिला इस प्रकार के ट्रोल की शिकार होती है तो ये लोग कहां चले जाते हैं या कहां गायब हो जाते हैं? एक महिला उससे डबल ट्रोल होती है, जितना रणवीर हुए हैं। ये लोग अचानक से रणवीर के फोटोशूट के पश्चात् कहां से बाहर आ गए? ये लोग तब कहां था जब मुझे लोग ट्रोल कर रहे थे मेरी च्वॉइस के ऑउटफिट को लेकर?

बता दे कि रणवीर के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। NGO चलाने वाले ललित श्याम ने रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। उनका आरोप है रणवीर सिंह की फोटोज देखने के बाद महिलाओं के मन में शर्म पैदा होगी। उनकी मांग है कि ट्विटर एवं इंस्टाग्राम से रणवीर की ये फोटोज हटाई जाएं। सोमवार को पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया गया था। मंगलवार को इस मामले में FIR दर्ज हुई है।  

पूनम पांडे ने लगाई इंटरनेट पर आग, वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने

रातोंरात 'अनुपमा' के इस कलाकार को मेकर्स ने किया बाहर, इस हरकत से हुए गुस्सा

तलाक के बीच चारू असोपा पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, आधी रात को हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -