उर्फी जावेद की जान पर मंडराया खतरा, चित्रा वाघ के बाद करणी सेना ने दी मारने की धमकी
उर्फी जावेद की जान पर मंडराया खतरा, चित्रा वाघ के बाद करणी सेना ने दी मारने की धमकी
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी ऑउटफिट के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती है। कई बार वो टॉपलेस होकर कैमरे के सामने आती हैं तो कभी किसी ऐसी चीज से बदन को ढकती हैं कि लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा करना कठिन हो जाता है। हालांकि कपड़ों के अतिरिक्त उर्फी जावेद कई बार अपने बयानों के कारण भी सुर्खियां बटोर लेती हैं। 

वही उर्फी को अपने फैशन सेंस के कारण रेप थ्रेट और पब्लिक के बीच मारने की धमकियां मिल रही हैं। इस लेकर उन्होंने महाराष्ट्र महिला आयोग को शिकायत की है तथा उनसे अपील है कि वह मुंबई पुलिस को आदेश दें कि उन्हें सुरक्षा प्रदान कराई जाई। पैपराजी विरल भयानी के अनुसार, उर्फी जावेद ने महाराष्ट्र महिला आयोग के शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें कहा गया है कि भाजपा नेता चित्रा वाघ ने राजनीतिक फायदे के लिए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

अपने शिकायत पत्र में उर्फी जावेद ने महिला आयोग से मांग की है कि उन्हें सुरक्षा दी जाए एवं मुंबई पुलिस को उनकी शिकायत को गंभीरता से लेने के आदेश दें। उर्फी की शिकायत पर महाराष्ट्र महिला आयोग ने एक्शन लिया है। महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चकनाकर ने ट्वीट कर इसकी खबर दी है। उर्फी ने उनके ट्वीट को रिट्वीट किया है। महिला आयोग ने अपने मुंबई पुलिस को लिखित आदेश दिया है कि वह उर्फी जावेद के मामले को गंभीरता से लें तथा उन्हें सिक्योरिटी दें। चित्रा वाघ की भांति, करणी सेना क प्रमुख सुरजीत सिंह राठौड़ ने एक उर्फी के ड्रेसिंग सेंस पर एक वीडियो साझा किया था। उन्होंने उर्फी को पूरे कपड़े पहने और पब्लिक प्लेस में भारतीय संस्कृति का परिचय देने के लिए कहा था। इसके बाद से, उर्फी जावेद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक क्रिप्टिक ट्वीट किया था, जिसमें वह जीवन-मरण का जिक्र कर रही हैं। उर्फी ने अपने ट्वीट में लिखा था, “खुदखुशी के लिए जिंदगी बहुत छोटी है... सब्र रखो आप मरोगे।” शनिवार को मुंबई पुलिस ने चित्रा वाघ द्वारा उनके खिलाफ दायर एक शिकायत के सिलसिले में उर्फी जावेद का बयान दर्ज किया था।

'शार्क टैंक इंडिया 2' में हुई जेठालाल की एंट्री, वीडियो देखते ही झूम उठे फैंस

राखी सावंत के मिसकैरिज पर आया आदिल खान का बड़ा बयान, कही ये बड़ी बात

बदले अवतार में नजर आई अंगूरी भाभी, वीडियो देखकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -