'वेलेंटाइन डे' पर उर्फी जावेद का फैंस को बड़ा तोहफा, रिलीज होगा ये नया गाना
'वेलेंटाइन डे' पर उर्फी जावेद का फैंस को बड़ा तोहफा, रिलीज होगा ये नया गाना
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपनी फोटोज और रील साझा कर प्रशंसकों को सरप्राइज कर देती हैं. तथा उनकी प्रत्येक रील सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती हैं. हाल ही में उर्फी जावेद ने हलचुल पंजाबी सांग में आकर प्रशंसकों को खुश कर दिया था. तथा अब लग रहा है कि उर्फी जल्द ही एक और गुड न्यूज़ लेकर आने वाली है.

वही उर्फी की इंस्टा स्टोरी के मुताबिक, उर्फी शीघ्र ही गायिका शीनम सिंह के गाने क्रेजी में अपना जलवा बिखेरने वाली हैं. इसकी जानकारी उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्टर साझा करते हुए दी है. पोस्टर में हाथ में वाइन का ग्लास पकड़े पार्टी ऑउटफिट पहने उर्फी शीनम के साथ पोज दे रही हैं.

वही क्रेजी नामक यह सांग 12 फरवरी को लॉन्च होने जा रहा है. जिसकी लिरिक्स गुरनीर दोसांझ द्वारा लिखी गई हैं. सांग को म्यूजिक डी सी ने दिया है. तथा युग गाने के निर्देशक हैं. पोस्टर देखने के पश्चात् प्रशंसकों को गाने की रिलीज की बेसब्री से प्रतीक्षा है. वही हाल ही में उर्फी पंजाबी सांग हलचुल को लेकर भी चर्चा का विषय बनी थीं. जिसमे उर्फी पंजाबी कुड़ी के अवतार में दिखाई दी थीं. अब देखना होगा कि पंजाबी कुड़ी के पश्चात् ऑडियंस को उर्फी का कूल और क्रेजी अंदाज पसंद आता है या नहीं आता है.

प्रेग्नेंट हैं ये मशहूर अभिनेत्री, पति ने तस्वीर शेयर कर दी खुशखबरी

'भारत की रक्षक' बनकर देश को कोरोना से बचाएंगी 'महक चहल', देंखे ये पोस्ट

इंटरनेट पर छाई निक्की तंबोली, वीडियो देख फैंस हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -