इंटरनेट पर छाई निक्की तंबोली, वीडियो देख फैंस हुए घायल
इंटरनेट पर छाई निक्की तंबोली, वीडियो देख फैंस हुए घायल
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 की पूर्व प्रतियोगी निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है वही सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली ने एक और रील शेयर कर प्रशंसकों को घायल कर दिया है। अपनी हॉटनेस, बोल्डनेस के लिए जानी जाने वाली निक्की तंबोली कई फोटोज और रील साझा कर प्रशंसकों को आकर्षित करती दिखाई देती हैं। हाल ही में निक्की ने ब्लू गाउन पहने अपनी एक और रील साझा की है। जिसमें निक्की अपनी अदाओं से प्रशंसकों को दीवाना बना रही हैं।

वही साझा किए हुए वीडियो में निक्की, आशा भोसले तथा मोहम्मद रफी के गाने चुरा लिया है तुमने जो दिल को के रीमेक पर अलग-अलग अदाओं में लुक देती दिखाई दे रही हैं। वीडियो साझा करते हुए निक्की ने लिखा- ऐम टू बी मर मेजिंग। जिसका मतलब है निक्की मरमेड बनने की पूरी कोशिश में हैं। हमेशा की भांति प्रशंसक कमेंट सेक्शन में निक्की की प्रशंसा करते नहीं थक रहे। कोई उनकी फिगर की प्रशंसा कर रहा है। तो किसी ने कहा वाकई चुरा लिया है तुमने दिल को। एक और शख्स ने कमेंट करते हुए निक्की को बॉमशैल बताया है।

कई रियलिटी शो तथा अपनी बोल्डनेस के चलते निक्की तंबोली ने कुछ ही वक़्त में ऑडियंस के बीच पहचान बना ली है। पहले बिग बॉस 14 में निक्की ने अपनी परफॉर्मेंस से प्रशंसकों का दिल जीता। तत्पश्चात, वह खतरों के खिलाड़ी में भी दिखाई दी। हाल ही में निक्की बिग बॉस ओटीटी एवं बिग बॉस 15 में मेहमान के रूप में भी दिखाई दी थीं। जहां उन्होंने प्रतीक सहजपाल को अपना फेवरेट प्रतियोगी बताया था।

शिल्पा शेट्टी संग नजर आई शहनाज गिल, अवतार ने लूटा फैंस का दिल

शाहरुख खान को ट्रोल करने वालों पर भड़की राखी सावंत, बोली- 'जब दुआ पढ़ते हैं तो वहां पर फूंकते हैं...'

‘महाभारत’ के भीम के निधन पर दुखी हुए 'टीवी के राम', पोस्ट शेयर कर दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -