कपड़ों की जगह उर्फी जावेद ने पहनी मच्छरों को मारने वाली कॉयल, नया लुक देख चौंके लोग
कपड़ों की जगह उर्फी जावेद ने पहनी मच्छरों को मारने वाली कॉयल, नया लुक देख चौंके लोग
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी लुक के कारण जानी जाती हैं। कैमरे के सामने उर्फी हमेशा अपना अतरंगी अवतार लेकर सामने जाती हैं। वही एक बार फिर उर्फी ने अपना एक और लुक साझा कर दिया है। इसमें वो कॉयल पहने दिखाई दे रही हैं। उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बिकिनी की जगह पिंक कॉयल पहने दिखाई दे रही हैं। इस लुक को देखने के बाद भी लोगों ने अपना सिर पीट लिया है।

हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में उर्फी का एक बार फिर बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। अपने इस नए लुक में उन्होंने बिकिनी की जगह पिंक कलर के कॉयल पहने दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के नए लुक्स का प्रशंसक अक्सर बेसब्री से इंतजार करते हैं। हर किसी को इस बात का उत्साह रहता हैं कि इस बार उर्फी क्या नया एक्सपेरिमेंट करके सामने आएंगीं तथा अब उनकी पिंक कॉयल वाली ये ड्रेस चर्चा का विषय बन गई है। 

वही हाल ही में उर्फी जावेद का एक खतरनाक लुक सामने आया है। इस बार उर्फी जावेद ने रेजर के ब्लेड से अपना नया ऑउटफिट तैयार किया है। रेजर से बनीं इस खरतनाक ड्रेस में उर्फी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उर्फी इस ऑउटफिट में जितनी खूबसूरत लग रही हैं उनती ही खतरनाक ये ड्रेस भी है। दरअसल, हल्की सी चूक की वजह से एक्ट्रेस से शरीर पर ब्लेड से कट लग सकता है तथा खून बह सकता है। उर्फी ने कपड़े के ऊपर ब्लेड को धागे की सहायता से ऐसे टाय किया था जैसे वो कोई सितारे हैं। उर्फी का ये डेयरिंग लुक सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। 

जैस्मिन भसीन का दिखा ग्लैमरस अवतार, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

टीवी की सीधी-साधी 'अनुपमा' का दिखा बदला रूप, वीडियो देख फैंस हुए हैरान

VIDEO! बिन ब्याही 'बेबी बंप' के साथ नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, देखकर लोगों की फटी रह गई आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -