दुबई के बीच पर उर्फी जावेद का लुक देख चौंके लोग, जानिए क्या किया ऐसा खास?
दुबई के बीच पर उर्फी जावेद का लुक देख चौंके लोग, जानिए क्या किया ऐसा खास?
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा समय समय पर अपनी नई फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। आमतौर पर उर्फी अपने नए पोस्ट्स में ऑउटफिट को लेकर एक्सपेरिमेंट कर रही होती हैं, कभी स्मार्टफोन, शंक या साइकिल की चेन से खुद को लपेट लेती हैं तो कभी टॉपलेस होकर कैमरे के सामने खड़ी हो जाती हैं। 

उर्फी ने जो नया वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने कुछ ऐसा पहना है जिसे देखकर किसी को यह भरोसा नहीं हो रहा है कि वो उर्फी जावेद हैं। थोड़ी देर पहले उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक रील इंस्टाग्राम पर साझा की है जिसमें उर्फी जावेद दुबई के बीच पर टहल रही हैं। रील की शुरुआत सिर्फ बीच दिखाकर की जाती है तथा ऊपर एक कैप्शन लिखा होता है- 'उर्फी एक दूसरे जहां में।।।'। फिर, उर्फी दिखाई देती हैं तथा किसी को उन्हें देखकर भरोसा  नहीं होता है। दुबई के बीच पर उर्फी ने सलवार-सूट और दुपट्टा पहना हुआ है जो फुल स्लीव्स वाला है एवं इसलिए उनके शरीर का कोई हिस्सा नहीं नजर आ रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद, जो आमतौर पर मुंबई की सड़कों पर भी टॉपलेस होकर पोज करती हैं तथा बिकिनी पहनकर डिनर करने जाती हैं, वो दुबई में, समुंदर के किनारे सूट पहनकर वीडियो शूट कर रही हैं। यह वो जगह है जहां सब छोटे कपड़ पहनते हैं तो उर्फी ने वहां जाकर सलवार-सूट पहना है। उर्फी को देखकर कई लोगों का सिर चकरा गया और तरह तरह के कमेंट कर रहे है। 

डिलीवरी के 28 दिन बाद जमकर नाची ये मशहूर एक्ट्रेस, बोलीं- 'टांके नहीं हुए ठीक'

किडनी फेल होने का खुलासा करके अब पछता रही है ये एक्ट्रेस, बोली- 'लोग मजाक बना रहे है'

ब्राउन शरारा पहन शहनाज गिल ने ढाया कहर, वीडियो देखकर दीवाने हो गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -