डिलीवरी के 28 दिन बाद जमकर नाची ये मशहूर एक्ट्रेस, बोलीं- 'टांके नहीं हुए ठीक'
डिलीवरी के 28 दिन बाद जमकर नाची ये मशहूर एक्ट्रेस, बोलीं- 'टांके नहीं हुए ठीक'
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री देबीना बनर्जी अब यूट्यूबर भी बन चुकी हैं। यूट्यूब वीडियो के माध्यम से देबीना प्रशंसकों से उनकी जिंदगी की हर छोटी-बड़ी चीज शेयर करती हैं। मां बनने के पश्चात् देबीना डेली रूटीन पर बात करती नजर आती हैं। नए वीडियो में उन्होंने अपने कमबैक और मां बनने के बाद जिंदगी में आये परिवर्तन का जिक्र किया है।

देबीना बनर्जी की दूसरी डिलीवरी को अभी तकरीबन 28 दिन हुए हैं तथा उन्होंने काम पर वापस लौटने का निर्णय लिया है। देबीना बताती हैं कि दो वर्ष पश्चात् उन्हें और गुरमीत को साथ डांस करने का अवसर प्राप्त हुआ है। डांस देबीना का पैशन है। इसके अतिरिक्त उन्हें ये भी लगता है कि इसके माध्यम से वो प्रशंसकों से कनेक्ट हो पाएंगी। इसलिये जब एक इवेंट में उन्हें ओ अटांवा गाने पर डांस करने का अवसर प्राप्त हुआ, तो वो मना नहीं कर पाईं। 

देबीना ने इवेंट के लिये हां कह दी। लेकिन बात यहीं समाप्त नहीं होती। दूसरी डिलीवरी के पश्चात् अभी देबीना के टांके पूरी तरह से ठीक नहीं हुई हैं। इसके बाद भी उन्होंने गुरमीत चौधरी के साथ डांस प्रैक्टिस की। यही नहीं, देबीना ने इवेंट में गुरमीत के साथ शानदार डांस भी किया। ये सब देबीना के लिये कितना मुश्किल रहा होगा। इसकी कल्पना करना मुश्किल लगता है। देबीना बनर्जी ने कहा कि मां बनने के बाद उन्हें एक पल भी रेस्ट करने फुर्सत नहीं मिलती है। कहीं जाने से पहले बच्चों के लिये दूध रख कर जाना होता है। सोचना पड़ता है कि उसे किसी प्रकार की परेशानी ना हो। कभी लियाना को देखना होता, तो कभी नूनड़ी। बस इसलिये उनका वजन खुद ब खुद कम होता जा रहा है। वहीं गुरमीत ने देबीना की हिम्मत-हौसला देख कर सभी माओं और महिलाओं को सलाम किया है। गुरमीत ने कहा, दुनिया का कोई ऐसा काम नहीं है, जिसे महिलाएं नहीं कर सकती हैं। वो घर भी अच्छे से संभालना जानती हैं तथा बाहर का काम भी उन्हें बखूबी मैनेज करना आता है। 

ब्राउन शरारा पहन शहनाज गिल ने ढाया कहर, वीडियो देखकर दीवाने हो गए फैंस

शहनवाज संग देवोलीना ने रचाई शादी, फिर क्यों यूजर्स को याद आए अभिजीत बिचुकले?

शादी होते ही पति से भिड़ती नजर आई देवोलीना, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -