कपड़ों की जगह बदन पे सितारे लपेटे हुए नजर आई उर्फी जावेद, वीडियो देख चौंके लोग
कपड़ों की जगह बदन पे सितारे लपेटे हुए नजर आई उर्फी जावेद, वीडियो देख चौंके लोग
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी ऑउटफिट के चलते सुर्खियों में रहती है यहाँ शुक्रवार की सुबह एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने लाल रंग का नेट का आउटफिट पहना था। उन्होंने अपने चेहरे को एक मास्क से ढककर पोज दिया। शाम होते-होते उर्फी नए अवतार में नजर आई। वह ब्लू ऑउटफिट में पेपराजी के सामने आईं। हमेशा की भांति उर्फी ने अपने इस लुक से सभी को हैरान कर दिया। जिसने भी उन्हें देखा वह देखता रह गया। अब उर्फी हैं तो उन्हें ट्रोल भी किया जाएगा इस वीडियो में भी लोगों ने उन पर भद्दे कमेंट्स किए।

उर्फी ने ब्लू कलर का नेट का आउटफिट पहना। उनका यह ऑउटफिट ट्रांसपेरेंट है। ऊपर टॉप पूरा ट्रांसपेरेंट रखा तथा नीचे स्कर्ट जैसा कवर किया। इसके साथ उर्फी ने व्हाइट कलर के हाई हील्स मैच किए एवं ब्लू ईयररिंग्स पहने। पेपराजी उनके लुक की प्रशंसा करते हैं तो वह हंसने लगती हैं। उर्फी मुंबई के जुहू स्थित एक रेस्टोरेंट पहुंची थीं। वह रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी होती हैं तो वहां आस-पास के लोग उन्हें देखने लगते हैं मगर वह बिंदास पेपराजी के सामने पोज देती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वही वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट किया, 'बदन पे सितारे लपेटे हुए उर्फी छपरी।' एक शख्स ने लिखा, 'कोई इसको दिमाग दिलवाओ।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए। उर्फी जावेद हमेशा अपने अतरंगी फैशन से ख़बरों में रहती हैं। उन्होंने 2016 में टेलीविज़न सीरियल 'बड़े भैया की दुल्हनिया' से डेब्यू किया था मगर उन्हें पहचान 'बिग बॉस ओटीटी' से मिली। उर्फी ने सीजन 1 में हिस्सा लिया था तथा वह एक सप्ताह ही रही थीं।

इस एक्ट्रेस की टूटी 6 साल की शादी, बोलीं- '2 महीने हो गए...'

इब्राहिम को डेट कर रही है श्वेता तिवारी की बेटी! पिता बोले- 'मैं खुश हूं...'

मां श्वेता से परेशान हुई पलक तिवारी, सबके सामने खोले ये बड़े राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -