'आप फुटपाथ पर कभी भी मत बैठिएगा...',जब भरी महफ़िल में राजू श्रीवास्तव ने उड़ाया था सलमान खान का मजाक
'आप फुटपाथ पर कभी भी मत बैठिएगा...',जब भरी महफ़िल में राजू श्रीवास्तव ने उड़ाया था सलमान खान का मजाक
Share:

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका निधन हो गया है। जी दरअसल उनको जिम करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा और उसके बाद से वह अस्पताल में भर्ती थे लेकिन आज उनका निधन हो गया है। उनके निधन से हर कोई स्तब्ध है उनके बेवक़्त चले जाने से हर कोई हैरान है। वही उनके फैंस अब भी भरोसा नहीं कर पा रहे है कि वो इस दुनिया में नहीं रहे। राजू श्रीवास्तव को असली सफलता ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिली। इस शो में अपने कमाल के प्रदर्शन की बदौलत वह घर-घर में सबकी जुबान पर आ गए।

वही एक बार राजू श्रीवास्तव ने बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान पर अपने एक बयान के कारण बुर तरह फंस गए थे। दरअसल, सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की आड़ लेकर जोरदार तंज कसा था। सेल्फ क्लेम्ड फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान ने अपने फेसबुक पेज पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह और राजू श्रीवास्तव सलमान खान का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में कमाल खान पहले राजू श्रीवास्तव से सवाल पूछते हैं कि ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म हिट हो रही है, इसे लेकर वह क्या बोलना चाहेंगे। KRK के इस प्रश्न पर राजू बोलते हैं, "मैं बस लोगों को यह संदेश देना चाहूंगा कि आप फुटपाथ पर कभी भी मत बैठिएगा। और यदि आपको फुटपाथ पर सोता हुआ कोई व्यक्ति नजर आता है, तो उसे भी आप ऐसा करने से मना कीजिए क्योंकि टाइगर अभी जिंदा है।" राजू के ऐसा बोलने के बाद KRK उनके साथ जमकर हंसने लगे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हुआ था।

इंटरनेट पर वायरल हुआ राजू श्रीवास्तव का आखिरी पोस्ट, यहाँ देंखे VIDEO

VIDEO! आवाज सुनकर पहले जज ने किया रिजेक्ट, फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि दे दिया 'गोल्डन टिकट'

'ये लाल चड्डी...ये बहुत चमकती है...', जब लालू यादव के सामने ही 'गजोधर भैया' ने उड़ाया था उनका मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -