इस परेशानी से जूझ रहे थे महाभारत के 'भीम', खुद किया था खुलासा
इस परेशानी से जूझ रहे थे महाभारत के 'भीम', खुद किया था खुलासा
Share:

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय सीरियल 'महाभारत' में भीम का किरदार निभाने वाले प्रवीण कुमार सोबती का देहांत हो गया है. वह बीते कई वर्षों से बीमार चल रहे थे. उनके देहांत से मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. बीते वर्ष खबरें आई थीं कि प्रवीण कुमार सोबती आर्थिक परेशानी का सामना कर रहे हैं मगर अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उन्हें रुपयों की कोई समस्या नहीं है. 

वही बीते वर्ष एक इंटरव्यू में प्रवीण कुमार सोबती ने कहा था कि 'मेरे पैरों में समस्या है. इसे ठीक होने में एक-दो माह लगेंगे, मगर वैसे कोई समस्या नहीं है. मेरे भीतर आज भी आग वही है तथा दिमाग भी तेज चलता है. मैं बुढ़ापे को मानता नहीं हूं. बुढ़ापा शख्स के दिमाग में होता है'. वही जब उनसे आर्थिक तंगी को लेकर चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें रुपयों की कोई समस्या नहीं है. उन्होंने कहा, 'सोशल मीडिया पर लोग कुछ भी बोलते रहते हैं मगर मेरे पास परमात्मा का दिया हुआ सबकुछ है. मेरे पास इतना रुपया है कि जब मैं दुनिया से जाऊंगा तो कुछ छोड़कर जाऊंगा'. 

वही आपने पंजाब सरकार से पेंशन की मांग की है? इस प्रश्न पर प्रवीण कुमार सोबती ने बताया था, 'जिन व्यक्तियों ने इंटरनेशनल लेवल पर पदक जीते हैं उनको सरकार पेंशन देती है. मैंने केवल इतना बोला था कि पंजाब सरकार मुझे पेंशन नहीं दे रही है मगर उन्होंने इसका कुछ और ही अर्थ निकाल लिया कि मुझे रुपयों की आवश्यकता है. मैं आर्थिक परेशानी से जूझ रहा हूं, मगर न्यूज को पढ़कर लोगों ने मुझे लेकर जो चिंता व्यक्त की उसके लिए मैं सबका आभार जताता हूं. मुझे नहीं पता था कि लोग मुझे इतना प्यार करते हैं'.

6 घंटे तक लगातार 'टीवी की नागिन' ने किया 'तांडव', लोग हुए हैरान

सामने आया करिश्मा तन्ना का ब्राइडल एंट्री का वीडियो, देखकर हर कोई हुआ दंग

नागिन के सेट पर लगातार इतने घंटे तक तांडव करती रहीं सुरभि चंदना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -