उर्फी जावेद के आगे फीकी पड़ी सनी लियोन, अतरंगी ऑउटफिट ने उड़ाए फैंस के होश
उर्फी जावेद के आगे फीकी पड़ी सनी लियोन, अतरंगी ऑउटफिट ने उड़ाए फैंस के होश
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) आजकल टेलीविज़न सेट्स पर, स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) के नए सीजन में दिखाई दे रही हैं। उर्फी जावेद अपने काम से अधिक अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी जावेद काफी बोल्ड हैं। हाल ही में उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर कुछ नई फोटोज साझा की हैं जिनमें उर्फी जावेद, टेलीविज़न अभिनेता एवं होस्ट अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) और सनी लियोन (Sunny Leone) के साथ पोज कर रही हैं। 

वही इन तस्वीरों में उर्फी सनी से भी अधिक बोल्ड लग रही हैं तथा उनकी हॉट आउटफिट को 'मच्छरदानी ड्रेस' का नाम दिया है। इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद ने तीन तस्वीरें साझा की हैं जिनमें उर्फी जावेद अर्जुन बिजलानी एवं  सनी लियोन के साथ पोज कर रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर प्रशंसक चौंक गए हैं क्योंकि जहां सनी ने इनमें लाल रंग का एक स्ट्रैपलेस गाउन पहना है, उर्फी एक हद से अधिक बोल्ड ऑउटफिट पहने हुए हैं। बोल्डनेस के मामले में उर्फी ने सनी को भी मात दे दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ने अपने अंडर-गार्मेंट्स के ऊपर एक जाली पहनी हुई है। उर्फी ने जिस कलर के अंडर-गार्मेंट्स पहने हुए हैं, उन्होंने उसी रंग की जाली ऊपर से पहनी है। ये आउटफिट बहुत अधिक बोल्ड है तथा क्योंकि उर्फी ने लाइलैक रंग की जाली पहनी हुई है, वो ट्रांसपेरेंट है तथा अन्दर का सबकुछ दिखाई दे रहा है। कई लोगों ने उर्फी को इन तस्वीरों के लिए ट्रोल किया है तथा उर्फी जावेद के ऑउटफिट को 'मच्छरदानी ड्रेस' का नाम दिया है। 

बिग बॉस में टीना दत्ता की एंट्री ने कर दिया सबको हैरान, सबके सामने शालीन भनोट को सुनाई खरी-खोटी

KBC के सेट पर अमिताभ बच्चन ने फिर खोला जया बच्चन से जुड़ा ये बड़ा राज

'मुझे चाटने की जरूरत नहीं है', सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो देख रो पड़े फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -