इस मशहूर एक्टर ने खोली उर्फी जावेद की पोल, जानिए क्या कहा?
इस मशहूर एक्टर ने खोली उर्फी जावेद की पोल, जानिए क्या कहा?
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) से ख़बरों में आने वाले पारस कलनावत इन दिनों 'झलक दिखलाजा 10' में बतौर प्रतियोगी दिखाई दे रहे हैं। 'अनुपमा' सीरियल से बाहर होने के बाद पारस ने निर्माता और शो के स्टार्स को लेकर कई खुलासे किए थे। इस बीच पारस और उर्फी जावेद के बीते हुए कल ने भी लोगों के बीच जमकर सुर्खियां बटोरीं। काफी समय पहले उर्फी और पारस एक दूसरे को डेट करते थे किन्तु फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

तत्पश्चात, इन दोनों का आमना सामना 'झलक दिखलाजा सीजन 10' की ओपनिंग में हुआ जहां पर दोनों की खूब लड़ाई हुई। वहीं अब पारस कलनावत ने एक्स गर्लफ्रेंड उर्फी जावेद के बर्ताव को लेकर ऐसी बात बताई जिसे जानकर आपको झटका अवश्य लग सकता है। पारस कलनावत ने हाल में सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के सवालों का जवाब दिया। इस के चलते प्रशंसकों ने पारस से प्रोफेशनल और निजी कई प्रकार के सवाल पूछे। इस के चलते एक शख्स ने पारस से पूछा कि क्या उन्हें अब भी प्यार पर विश्वास है। यदि है तो वो अब तक सिंगल क्यों हैं?

वही इस प्रश्न का उत्तर देते हुए पारस कलनावत ने कहा- 'मैं कैजुअल रिलेशनशिप में भरोसा नहीं रखता हूं। मैं किसी ऐसे इंसान की तलाश में हूं जो मेरी तरह सच्चे प्यार पर विश्वास रखता हो। मैं किसी के साथ अपनी पूरी जिंदगी गुजारना चाहता हूं तथा जब भी वो लड़की मिल जाएगी तो मैं उससे शादी कर लूंगा। फिर पारस कलनावत ने कहा कि मुझे मेरी एक्स ने भी बहुत प्यार किया था। किन्तु ब्रेकअप होने तक उसने मुझे बहुत अच्छी तरह से ट्रीट नहीं किया। आखिर में मुझे हार माननी ही पड़ी।' आपको बता दें, इस चर्चा में पारस  ने उर्फी का नाम तो नहीं लिया किन्तु उर्फी पर तंज अवश्य कस दिया। 

'अब MMS में अच्छी क्लियरिटी आएगी...', अंजलि अरोड़ा का नया वीडियो सामने आते ही बोले यूजर्स

चारू असोपा को लेकर अब राजीव सेन ने लिया ये बड़ा फैसला, जानिए होगी हैरानी

अब निगेटिव रोल में नजर आएगी टीवी की सीधी-साधी अनुपमा, इस शो में मिला है वैम्प का रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -