'उर्फी जावेद को तो अमेरिका का राष्ट्रपति बन जाना चाहिए', BJP नेता ने दिया बड़ा बयान
'उर्फी जावेद को तो अमेरिका का राष्ट्रपति बन जाना चाहिए', BJP नेता ने दिया बड़ा बयान
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने डेयरिंग फैशन एवं अतरंगी ऑउटफिट के लिए बहुत मशहूर हैं। उर्फी वैसे तो एक टेलीविज़न अभिनेत्री हैं मगर टीवी सेट्स से अधिक लोग इन्हें इंस्टाग्राम पर देखते हैं। उर्फी हर कुछ दिनों पर अपना नया लुक इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं जिसमें उनके कपड़े नॉर्मल नहीं होते। उर्फी जावेद कभी तो तार, चेन और सेफ्टीपिन जैसी चीजों से कपड़े बना लेती हैं तथा कभी वो कुछ भी नहीं पहनती हैं।

वही उर्फी जावेद पर कई स्टार्स भी कमेंट कर चुके है। वही इस बीच हाल ही में भाजपा कार्यकर्ता दिनेश देसाई ने उर्फी जावेद की तुलना राहुल गांधी से करते हुए ट्वीट किया था, 'यदि ठंड में केवल एक टीशर्ट पहने के कारण राहुल गांधी भारत का पीएम बनने के लायक हो सकता है, तो फिर उर्फी जावेद को तो अमेरिका का राष्ट्रपति बन जाना चाहिए।' ये जानने के पश्चात उर्फी चुप नहीं बैठीं तथा उन्होंने भी दिनेश देसाई को मजेदार जवाब दे डाला। 

उर्फी जावेद ने लिखा, 'ये आपके राजनेता हैं? कुछ बेहतर करो। अपना पॉइंट साबित करने के लिए एक महिला का अपमान कर रहे हो? हम इन लोगों से कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि ये हमारी महिलाओं की सुरक्षा करेंगे?' उर्फी जावेद ने अपनी एक दूसरी स्टोरी में ये भी साफ कि वो किसी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं करती हैं। 

टीना दत्ता ने शहनाज गिल को कह दिया 'इरिटेटिंग', वीडियो देख भड़के लोग

शार्क टैंक इंडिया 2 की हुई अनाउंसमेंट, इस बार ये होंगे जज

इस शो में पवन ने किया था चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -