इस शो में पवन ने किया था चौकाने वाला खुलासा
इस शो में पवन ने किया था चौकाने वाला खुलासा
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। पवन सिंह को उनके फैंस भोजपुरी का सलमान खान कहकर बुलाते है। अभिनेता की फैन फॉलोइंग भी बहुत अधिक है। यूपी-बिहार के लोग उन्हें खूब पसंद भी कर रहे है। 

आज के समय में वो हर केस में बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के एक्टर्स को टक्कर भी दे रहे है। खबरों का कहना है कि पवन सिंह एक बार TV का मशहूर शो द कपिल शर्मा शो में आ चुके है। इस बीच उन्होंने इस शो में खूब हंगामा भी मचाया था। वहीं इस शो में पवन सिंह के बारे में निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव ने एक ऐसा खुलासा किया था कि सभी के होश उड़ चुके थे।

 

पवन सिंह ने दिया था ये जवाब: दरअसल, पवन सिंह और निरहुआ को एक मूवी की शूटिंग करनी थी। फिल्म की शूटिंग सुबह 9:00 बजे से शुरू होने वाली थी। लेकिन इस दौरान पवन सिंह तैयार नहीं हुए थे। जब मेकर्स ने उनसे बोला कि शूटिंग का वक़्त हो चुका है तो पवन सिंह ने उन्हें ऐसा जवाद दिया कि मेकर्स के होश उड़ गए। पवन सिंह ने इस बारें बोला है कि, चलो चलते हैं लेकिन 12:00 बजे से पहले जिस फिल्म के सेट पर जाता हूं वो चलती नहीं है। बोलो तो मैं 7:00 बजे आ जाता हूं। पवन सिंह का जवाब सुन मूवी के प्रोड्यूसर के पैरों तले जमीन खीसक गई थी। उन्होंने पवन सिंह से बोला कि आप 12 बजे से ही शूटिंग शुरू कर दीजिए।

लाल ड्रेस में कातिलाना मोनालिसा की अदाएं

अक्षरा सिंह को स्कूटर पर देख बेकाबू हुई भीड़, और फिर...

खेसारी की फिल्म में हुई इस अदाकारा की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -