VIDEO! ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी उर्फी जावेद, अचानक आई महिला और ढक दिया कपड़ा
VIDEO! ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी उर्फी जावेद, अचानक आई महिला और ढक दिया कपड़ा
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। वो अपने हर लुक से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती आ रही हैं। कुछ वक़्त पहले उर्फी जावेद ने गैलेक्सी से इंस्पायर होकर एक ऐसा ऑउटफिट बनाया था जिसमें वो बहुत खूसबूरत लग रही थी। वही कुछ लोग इस लुक की प्रशंसा कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इन्हें ट्रोल कर रहे थे। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक लुक वायरल हुआ था जिसमें उर्फी ने हद से ज्यादा रिवींलिंग ऑउटफिट पहन रखा था। तत्पश्चात, एक महिला ने आकर उन्हें कपड़े से ढक दिया था।

वही इस वीडियो में आप में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने कितना बोल्ड और रिवीलिंग लुक रखा है। पहले वो खड़ी होकर पैपाराजी के पोस्ट करती हैं तथा फिर उसके बाद एक महिला आकर उन्हें ढक देती है।ये महिला उनकी टीम की एक मेंबर है जो उनके इस लुक का ध्यान रख रही है।

वही उर्फी के इस लुक को मिक्स्ड कमेंट्स प्राप्त हुए थे। कुछ लोग इस लुक की प्रशंसा कर रहे थे तो वहीं कुछ यूजर्स ने इसे ट्रोल भी किया था। लुक को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा था कि अब यही दिन देखने रह गए थे तो वहीं एक शख्स ने कहा था कि हद है यार। उन्होंने से लुक को गैलेक्सी से इसंपार्ड लुक बताया था। उर्फी अपने अतरंगी ऑउटफिट की वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। 

आज तक कैटरीना कैफ को भूल नहीं पाए सलमान खान, विक्की कौशल से इशारों में कह दी दिल की बात

बिग बॉस के घर में विकास ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर हैरान रह गए रोहित शेट्टी

बिग बॉस के इन 2 कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, रोहित शेट्टी ने दिया बड़ा ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -