आज तक कैटरीना कैफ को भूल नहीं पाए सलमान खान, विक्की कौशल से इशारों में कह दी दिल की बात
आज तक कैटरीना कैफ को भूल नहीं पाए सलमान खान, विक्की कौशल से इशारों में कह दी दिल की बात
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के हालिया एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान ने अपने दिल का दर्द दर्शकों के सामने शेयर किया। शो के इस विशेष एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कियारा आडवाणी अपनी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे। विक्की और कियारा ने घरवालों के साथ जबरदस्त गेम्स खेले और सलमान खान से भी कुछ दिलचस्प सवाल किए।

विक्की कौशल ने सलमान खान से पूछा, 'क्या किसी लड़की ने आपके लिए लिए कोई पिकअप लाइन इस्तेमाल की है? अगर हां, तो सबसे घटिया पिकअप लाइन क्या थी जो आपने सुनी?' इस प्रश्न के जवाब में सलमान खान ने कहा, 'पिकअप का तो पता नहीं मगर लड़की ने ड्रॉप जरूर किया है मुझे।' सलमान खान की ये बात सुनकर कियारा, विक्की और स्वयं सलमान भी खुलकर हंस पड़े।

तत्पश्चात, सलमान खान ने थोड़ा सीरियस होकर जवाब देते हुए कहा, 'दरअसल, सच कहूं तो, मुझे ऐसी कोई पिकअप लाइन याद नहीं है।' तीनों ने शो के इस स्पेशल एपिसोड में साथ डांस किया तथा सलमान खान ने कुछ एक्टर्स की ओर एक्ट करते हुए डांस करके भी दिखाया। शो में तीनों स्टार्स ने साथ में खूब मस्ती की। बात यदि करें विक्की कौशल और कियारा आडवाणी के घर में मस्ती किए जाने की तो दोनों स्टार्स प्रतियोगियों के लिए रेडियो जॉकी बने। उन्होंने हर खिलाड़ी को दूसरे प्रतियोगियों के लिए गाना डेडिकेट करने को कहा जिसके माध्यम से वह उसके बारे में अपने भाव एक्सप्रेस कर सकें।

बिग बॉस के इन 2 कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, रोहित शेट्टी ने दिया बड़ा ऑफर

बिग बॉस में पहुंचे कियारा-विक्की कौशल, मचा धमाल

शॉकिंग! बिग बॉस से बाहर हुए अब्दू रोजिक, फूट-फूटकर रोए 'छोटा भाई जान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -