बिग बॉस के घर में विकास ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर हैरान रह गए रोहित शेट्टी
बिग बॉस के घर में विकास ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर हैरान रह गए रोहित शेट्टी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 16 दिसंबर का एपिसोड शुक्रवार के वार के नाम रहा। शो के आरम्भ में अर्चना सौंदर्या से बात करती हैं कि घर में एक और ग्रुप बन गया है। टीना, शालीन, विकास ,प्रियंका एवं अंकित का। वहीं टीना और शालीन प्रियंका, सौंदर्या और अर्चना की लड़ाई के बारे में चर्चा करते हैं। शालीन इस बारे में कुछ बोलते हैं तो विकास उन्हें टोक देते हैं तथा बोलते हैं कि वो जो भी समझते हैं वो गलत है।

वही शो में रोहित शेट्टी और रणवीर सिहं अपनी फिल्म सर्कस के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के मंच पर आते हैं। वे स्टेज से प्रतियोगियों से बात करते हैं। इसके बाद रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी प्रतियोगियों से एक टास्क कराते हैं। टास्क में प्रतियोगियों को वजह बताते हुए घर का सबसे तीखा सदस्य बताते हुए उसकी तस्वीर बोर्ड पर लगानी होगी। वही निमृत अर्चना को तीखा सदस्य बताती हैं। 

वही प्रियंका अर्चना को तीखा सदस्य बोलती हैं तथा बोलती हैं कि वे बहुत गंदा-गंदा बोलती हैं। अंकित भी अर्चना को तीखा सदस्य बताते हैं तथा बोलते हैं कि वे दो लोगों के बीच लड़ाई लगवाकर स्वयं जाकर सो जाती हैं। साजिद भी अर्चना को तीखा बताते हुए बोलते हैं कि तीखे में भी स्वाद है। ये 5 मिनट तक किसी की जान हैं मगर 5 मिनट बाद ये किसी की जान ले भी सकती है। वहीं टीना भी अर्चना को तीखा बताती हैं तथा बोलती हैं कि उनकी जुबान बहुत ही तीखी है। वहीं सुंबुल प्रिय़ंका को तीखा बताती हैं जबकि शालीन टीना को तीखा बताती हैं। अब्दु विकास को तीखा बताते हैं। स्टेन प्रियंका को तीखा बताते हैं। विकास भी अर्चना को तीखी बताते हैं तथा उन्हें बदतमीज बताते हैं। तत्पश्चात, रोहित शेट्टी बोलती हैं कि अर्चना इस टास्क की विनर हैं और उनकी आवाज में विकास विनिंग स्पीच देंगे। विकास जब अर्चना की मिमिक्री करते हैं तो प्रतियोगी खूब हंसते हैं। तत्पश्चात, रोहित शेट्टी बोलते हैं कि मेरी और रणवीर की तरफ से आज के लिए गुडबाय हम कल फिर आएंगें।

बिग बॉस में पहुंचे कियारा-विक्की कौशल, मचा धमाल

शॉकिंग! बिग बॉस से बाहर हुए अब्दू रोजिक, फूट-फूटकर रोए 'छोटा भाई जान'

बेहद जबरदस्त है सचिन श्रॉफ और जूही परमार की लव स्टोरी, पहली डेट पर हो गए थे एक-दूसरे से गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -