विक्की और जूनियर एनटीआर नहीं बल्कि ये शख्स आ सकता है 'अश्वथामा' में नजर
विक्की और जूनियर एनटीआर नहीं बल्कि ये शख्स आ सकता है 'अश्वथामा' में नजर
Share:

उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की बंपर सक्सेस के उपरांत मूवी निर्देशक आदित्य धर अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट 'द इमोर्टल अश्वथामा' की तैयारियों में लग चुके हैं। विक्की कौशल के साथ ही निर्देशक आदित्य धर की इस मूवी का मेगा ऐलान तकरीबन 3 साल पहले हुआ था। इसके उपरांत कोरोना काल की वजह से मूवी की रफ्तार सुस्त पड़ती हुई दिखाई दी। बाद में इस मूवी को कई उतार-चढ़ावों से गुजरना पड़ गया। इसमें मेकर्स के हाथ पीछे खींचने के उपरांत एक बार फिर नए सिरे से निर्माता की तलाश भी की जा चुकी है। अब इस मूवी को प्रोड्यूस करने के लिए जियो स्टूडियो ने हाथ मिलाया है। मगर, इसके बाद मूवी की कास्टिंग में भारी परिवर्तन करते हुए लीड स्टार विक्की कौशल को ही मूवी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इसके बाद से ही मेकर्स को एक नए हीरो को अब भी ढूंढ रहे है। 

इन सितारों को मिला था 'द इमोर्टल अश्वथामा' का ऑफर: बीच में कई नाम इस फिल्म के लिए सुनने के लिए मिला था। इसमें रणवीर सिंह से लेकर शाहरुख खान तक का नाम शामिल है। खबरों का कहना है कि पहले मूवी के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच भी किया गया था। अभिनेता को भी फिल्म बहुत दिलचस्प लगी। मगर मेकर्स को किसी पैन इंडिया स्टार की तलाश थी।

जिसके उपरांत शाहरुख खान का नाम सुनने में आ गया था। कुछ ही समय के उपरांत मूवी के लिए साउथ सुपरस्टार जूनियर NTR और अल्लू अर्जुन को लेकर चर्चा शुरू हो चुकी है। खबरों की मानें तो जूनियर NTR मूवी को लेकर खास श्योर नहीं थे। इस बीच मेकर्स ने अल्लू अर्जुन को भी इस मूवी के लिए अप्रोच किया। अब सुनने में आया है कि पुष्पा स्टार के साथ मेकर्स की बात शुरू हो गई है। शुरुआती स्तर पर अल्लू अर्जुन को फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया है। और वो इसे करने के लिए हामी भर चुके हैं।

तेजी से हो रही परिणीति-राघव की सगाई की तैयारियां

एक्टिंग छोड़ेगी प्रियंका चोपड़ा! जानिए क्यों?

अनुराग कश्यप की मर्डर मेलोडी फिल्म KENNEDY का टीज़र देख बेसब्र हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -