अनुराग कश्यप का हीरो बनकर चर्चाओं में आया ये अभिनेता
अनुराग कश्यप का हीरो बनकर चर्चाओं में आया ये अभिनेता
Share:

अलाया एफ के साथ मूवी 'ऑलवेज प्यार विद डीजे मोहब्बत' के साथ डेब्यू करने वाले करण मेहता इन दिनों चर्चा का विषय भी बने हुए है। उन्होंने भले ही इस साल फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया है, लेकिन इंडस्ट्री से उनका पुराना रिश्ता है। अनुराग कश्यप का हीरो बनने से पहले वह शाहरुख खान की मूवी 'रईस' में भी कार्य भी कर चुके है। मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने फिल्मी दुनिया में अपने सफर का जिक्र किया। इसके साथ ही करण मेहता ने अनुराग कश्यप के साथ काम करने का अनुभव भी शेयर कर दिया है। बता दें कि करण मेहता को उनकी बनाई शॉर्ट फिल्म इंडस्ट्री तक लेकर आ गई। 

करण मेहता ने शॉर्ट मूवी बनाने से लेकर बॉलीवुड में डेब्यू करने तक का सफर साझा किया। उन्होंने इस बारे में बोला है कि "मेरा सफर जैसे एक अभिनेता का होता है, वैसा ही रहा। मैंने शुरुआत में बहुत से ऑडिशन दिये और अभी भी दे रहा हूं। मैंने शॉर्ट फिल्म्स बनाई और मूवीज में असिस्ट भी किया है। मैंने एक शॉर्ट मूवी बनाकर यू-ट्यूब पर शेयर की थी जो अनुराग सर की बेटी ने देखी और उन्हें कहा है। उसे देखने के उपरांत अनुराग सर ने मुझे अपने घर बुलाया, मुझसे बातचीत भी की है। उन्होंने मुझसे बहुत सारी वर्कशॉप कराई। मैं अभी भी अपनी एक्टिंग पर कार्य कर रहा हूं। लोगों से मिल रहा हूं और ऑडिशन दे रहा हूं।"

करण मेहता ने इस सिलसिले में बोला है कि, "अनुराग कश्यप के साथ काम करने का अनुभव अच्छा रहा। मैं भगवान का भी शुक्र करता हूं कि मुझे पहल मूवी में उनके साथ काम करने का मौका भी मिल गया था। उन्हें पता है कि उन्हें क्या चाहिए, उनके दिमाग में सबकुछ है। मैं एडिट रूम में भी उनके साथ बैठा हूं। उन्हें सब पता होता है कि कौन सा शॉट चाहिए और कैसे शूट करना होता है। अनुराग सर से ये भी सीखने को मिलता है कि वह अपने स्टार्स को कंफर्टेबल कैसे कर सकते है। सेट पर बहुत हड़बड़ी होती है, लेकिन वह उसे भी बहुत अच्छे से संभाल लेते हैं। ये बहुत अच्छी बात रही है जो मैंने उनसे सीखा है।"

तेजी से हो रही परिणीति-राघव की सगाई की तैयारियां

एक्टिंग छोड़ेगी प्रियंका चोपड़ा! जानिए क्यों?

अनुराग कश्यप की मर्डर मेलोडी फिल्म KENNEDY का टीज़र देख बेसब्र हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -