एक बार फिर LA में बॉयफ्रेंड संग दिखाई दी रिहाना
एक बार फिर LA में बॉयफ्रेंड संग दिखाई दी रिहाना
Share:

पॉप स्टार रिहाना जल्द ही बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही है। इससे पहले बॉयफ्रेंड संग सिटी में खूब आउटिंग एंजॉय करती हुई दिखाई देती है। बीते बुधवार सिंगर को एक बार फिर रॉकी संग लॉस एंजिल्स में स्पॉट कर लिया गया, जहां कपल का रोमांटिक अंदाज देखने के लिए मिला। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच प्रेग्नेंट रिहाना व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग कलर की पैंट में दिखाई दी। इस लुक को उन्होंने ब्लैक ओपन कोट के साथ ड्रेस-अप कर रखा है। ओपन कोट में रिहाना अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। इस लुक को सिंगर ने लो पोनी और चेहरे पर ब्लैक चश्मे के साथ कंप्लीट कर रखा है। 

वहीं उनके बॉयफ्रेंड रॉकी इस दौरान व्हाइट टी के साथ रेड लैदर जैकेट और डेनिम पैंट ने परफेक्ट भी दिखाई दे रही है। Los Angeles की सड़कों पर दोनों एक दूसरे का हाथ थाम पोज देते दिखाई दे रहे है तो किसी तस्वीर में रिहाना अपने बॉयफ्रेंड को हग करती भी दिखाई दे रही है। बता दें, रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड A$AP Rocky ने हाल ही में अपने पहले बच्चे का नाम रिवील भी कर दिया है। कपल ने अपने बेटे का नाम  RZA Athelston Mayers रखा है, जिसे सिंगर ने 13, 2022 को जन्म भी दिया था। अब दोनों जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करेंगे।

जब 7 वर्ष के थे निक...तब प्रियंका बनी थी MISS WORLD

जानिए कौन है शॉन मेंडेस, कैसे आए चर्चाओं में सिंगर

कई बड़े बड़े अवार्ड से सम्मानित किए जा चुके है ब्रूनो मार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -