'मैनें 'बिग बॉस' में जितने कपड़े पहनें वो सब उधार के थे', इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
'मैनें 'बिग बॉस' में जितने कपड़े पहनें वो सब उधार के थे', इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक ऐसी हसीना हैं जो आए दिन किसी ना किसी कारण के चलते चर्चाओं में आ ही जाती हैं। उर्फी के अटपटे ऑउटफिट अक्सर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं किन्तु हाल ही मे उर्फी ने अपनी जिंदगी से संबंधित एक राज से पर्दा उठाया, जिसे जानकर उनके प्रशंसकों को बहुत हैरानी हो रही है। उर्फी ने कहा कि वो एक समय उनकी जिंदगी में ऐसा भी आया, जब उनके सिर पर बहुत सारा कर्ज था तथा वो हर प्रकार के किरदार करने के लिए तैयार हो गई थीं। भले ही उर्फी जावेद अपने नए और अजीबो गरीब फैशन से हर किसी को चौंका देती हैं। मगर इस बार उर्फी अपनी निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों में हैं।

हाल ही में उर्फी जावेद ने अपनी जिंदगी से जुड़े संघर्ष के बारे में बताया है। हाल ही में उर्फी जावेद ने इंटरव्यू दिया तथा इसमें उर्फी से पूछा गया कि उन पर आरोप है कि वह मीडिया को रूपये देकर बुलाती हैं। इसका जवाब देते हुए उर्फी ने कहा कि क्या मैं काइली जेनर हूं? कहां से आया पैसा? क्या मैं अंबानी की बेटी हूं? कभी लोग बोलते हैं कि मेरे पास पैसे नहीं हैं कपड़े पहनने के लिए। वहीं, दूसरी ओर लोग कह रहे हैं कि मैं रूपये देती हूं? आपको क्या लगता है कि कहां से मेरे पास रुपया आ रहा है? देखो मुझे। क्या आप लोगों को सच में लगता है कि मैं किसी को रूपये देकर मुझे कवर करने के लिए कहूंगी?

आगे उर्फी ने बताया कि मैं बीते 8 वर्षों से आर्थिक तंगी से जूझ रही थी। जब मैं 'बिग बॉस' में आई थी तो रूपये उधार लेकर गई थी। वहां जो भी कपड़े मैंने पहने थे वो सब उधार के थे। जब मैं 'बिग बॉस' से बाहर आई तो मेरे ऊपर बहुत कर्जा था। शो में मैं सिर्फ एक सप्ताह थी। उसमें भी मैंने कुछ अधिक रूपये नहीं कमाए। इसलिए अब जब मैं कुछ करके पैसे कमा रहीं हूं तो मैं सोचती हूं कि क्यों ना स्वयं को उसी में माहिर करूं और उससे और रूपये कमाऊं। आगे उर्फी ने बताया कि जब मैं मुंबई तो आठ वर्ष छोटे-छोटे काम करके ही गुजारा किया। जो भी काम मिलता था कर लेती थी। बिना मन के भी मैंने काम किया है। 15 सीरियल्स में काम किया मगर किसी से भी मुझे कामयाबी नहीं मिली। मैंने 2500 रुपये से आरम्भ किया था तथा अंतिम बार एक वेब सीरीज में काम किया था, जिसके लिए मुझे सिर्फ 18 हजार रुपये प्राप्त हुए थे।

ऐसा क्या हुआ कि भरी महफ़िल में भड़क गई उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO

'8 साल की उम्र में अंकल ने किया बलात्कार', इस मशहूर स्टार ने किया हैरतंअगेज खुलासा

उर्फी जावेद का नया लुक देख फ़टी रह गई लोगों की आँखे, देंखे इस बार क्या किया खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -