उर्फी जावेद का नया लुक देख फ़टी रह गई लोगों की आँखे, देंखे इस बार क्या किया खास?
उर्फी जावेद का नया लुक देख फ़टी रह गई लोगों की आँखे, देंखे इस बार क्या किया खास?
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन किसी ना किसी वजह के चलते छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर सिर्फ उर्फी जावेद और उनकी ड्रेस की ही तो चर्चा हमेशा होती दिखाई देती है। इस बार भी सारी लाइमलाइट उर्फी जावेद ही लूट ले गई हैं। हाल ही में एक इवेंट में उर्फी जावेद ग्रीन अतरंगी ऑउटफिट पहनकर पहुंचीं। इस ऑउटफिट की विशेष बात यह थी कि उर्फी ने इसे सिर से फ्रंट तक लिया था, किन्तु यह पूरी तरह बैकलेस थी। 

वही बात यदि उर्फी जावेद के ऑउटफिट की करें तो यह डार्क ग्रीन कलर की थी। बालों को उर्फी जावेद ने जूड़े में बांधा हुआ था तथा सामने से फ्लिक्स निकाली हुई थीं। जूड़े में उर्फी जावेद ने ऑउटफिट टक किया हुआ था। जो फ्रंट से उनकी बॉडी को कवर कर रहा था। इसके साथ मिनी स्कर्ट उन्होंने कैरी की हुई थी। पीछे से टॉप में कोई सपोर्ट नहीं था। 

वही रेड बोल्ड लिपस्टिक, हैवी मेकअप, मस्टर्ड हाई हील्स के साथ उर्फी जावेद ने अपने लुक को पूरा किया था। ऑरेंज नेलपेंट लगाया था। कानों में सिल्वर हूप्स पहने थे। नाक में नथ पहनी थी जो उर्फी जावेद के अवतार को इंडो शीक लुक दे रहा था। उर्फी जावेद का यह लुक देखकर प्रशंसकों के होश उड़ गए। कई फैंस उर्फी के इस लुक को देख उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है तो वही कई उर्फी के इस लुक से नजरें नहीं हटा पा रहे है।

2 साल में ही शादी तोड़ना चाहते है कपिल! वायरल हुआ ये VIDEO

'आशिकी 3' में कार्तिक संग जमेगी इस टीवी एक्ट्रेस की जोड़ी, नाम सुनकर खुश हो जाएंगे आप

BF संग ब्रालेट में फोटोशूट करवा रही थीं राखी सावंत, आगे से खिसक गई ड्रेस और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -