ऐसा क्या हुआ कि भरी महफ़िल में भड़क गई उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO
ऐसा क्या हुआ कि भरी महफ़िल में भड़क गई उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद हाल ही में मुंबई में एक इवेंट पर पहुंचीं, जहां उन्होंने ग्रीन कलर का बैकलेस ऑउटफिट पहना था। उनके इस लुक को देखकर पैपराजी में मौजूद एक व्यक्ति ने भद्दा कॉमेंट कर दिया। बस फिर देर किस बात की थी, उर्फी जावेद को गुस्सा आ गया। उन्होंने लताड़ लगाते हुए पैपराजी को जमकर लताड़ लगाई। उर्फी जावेद ने कहा कि मैं आप लोगों को इज्जत देती हूं, अच्छी तरह बात करती हूं, इसका मतलब यह नहीं कि मैं यह डिजर्व करती हूं।

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का गुस्से वाला यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद वीडियो में बोलती दिखाई दे रही हैं कि दोस्तों, मैं यहां इसके लिए नहीं आ रही हूं। प्लीज। तुम्हें अगर मेरे ऑउटफिट पर कॉमेंट करना है न तो पहले जाकर अपनी मां और गर्लफ्रेंड के घर जाकर करो। मेरे ऑउटफिट पर कोई कॉमेंट नहीं करेगा आज के बाद। एक भी यदि आज के बाद किसी के भी मुंह से आया तो मैं उसे नहीं लूंगी। मैं आप लोगों को इतनी इज्जत देती हूं तथा मुझे आप लोग यह दे रहे हो। जब मैं झलक दिखला जा पर आई थी तो तुम में से एक बंदा कॉमेंट कर रहा है कि आज ये ढंके ऑउटफिट पहनकर आई है। 

उर्फी जावेद अपने ऑउटफिट को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर तो रहती ही हैं, अब पैपराजी की तरफ से भी उन्हें भद्दे कॉमेंट्स सुनने पड़ रहे हैं। ऐसे में उर्फी को गुस्सा आना लाजमी है। हाल ही में एक चैट शो में उर्फी जावेद ने मीडिया को रूपये देकर बुलाने वाली बात पर भी खुलकर अपना पक्ष रखा। उर्फी जावेद ने कहा कि वह स्वयं को स्टार नहीं मानती हैं। न ही उनके पास रूपये हैं। हर एक्टर का एक पीआर होता है, वहीं मीडियो को आमंत्रित करता है। उर्फी का ये वीडियो इस समय छाया हुआ है।

 

 

उर्फी जावेद का नया लुक देख फ़टी रह गई लोगों की आँखे, देंखे इस बार क्या किया खास?

2 साल में ही शादी तोड़ना चाहते है कपिल! वायरल हुआ ये VIDEO

'आशिकी 3' में कार्तिक संग जमेगी इस टीवी एक्ट्रेस की जोड़ी, नाम सुनकर खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -