'8 साल की उम्र में अंकल ने किया बलात्कार', इस मशहूर स्टार ने किया हैरतंअगेज खुलासा
'8 साल की उम्र में अंकल ने किया बलात्कार', इस मशहूर स्टार ने किया हैरतंअगेज खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी एवं लोकप्रिय फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा ने हैरतअंगेज खुलासा किया है। रोहित ने अपनी जिंदगी के डरावने और कड़वे सच को दुनिया के सामने रिवील किया है। रोहित वर्मा ने कहा कि जब वो 8 वर्ष के थे, तब उनके एक अंकल ने उनका यौन शोषण किया था। 

रोहित ने कहा कि वो एक बहुत अच्छे परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके परिवार के सदस्य आज भी पुराने रीति-रिवाजों को फॉलो करते हैं। रोहित ने बचपन के डरावने इंसीडेंट का खुलासा करते हुए कहा है कि उनके अंकल ने उन्हें साड़ी पहनने पर विवश किया था तथा उनकी बॉडी पर हॉट वैक्स डाली थी। रोहित ने कहा- ये सच है कि मैं एक अच्छे परिवार से आता हूं। किन्तु मेरे रियल अंकल ने ही बचपन में मेरा यौन शोषण किया था। 8 वर्ष की आयु में मेरे अंकल ने मेरा रेप किया था। 

आगे रोहित ने कहा- वो मुझे साड़ी पहनाकर मेरे ऊपर हॉट वैक्स डालते थे तथा फिर मेरे साथ डरावने एक्ट करते थे। ये सब मेरे अंकल ने मेरे साथ निरंतर 3-4 वर्ष तक किया। मैंने डर के कारण कभी अपने माता-पिता से यह सब बातें शेयर नहीं कीं। रोहित ने उन पलों को भी याद किया, जब उन्होंने मुंबई में एक प्रॉस्टिट्यूट के रूप में काम किया। वे उस वक़्त साड़ी पहनते थे। रोहित ने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के काले सच के बारे में भी बताया। उन्होंने ये भी बोला कि वो एक लोकप्रिय अभिनेता के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं। किन्तु जब उस एक्टर को काम मिलने लगा, तो वो चला गया। रोहित ने कहा कि जब वो उस अभिनेता से उनके लिए उसकी फीलिंग्स के बारे में पूछते हैं तो वो बोलता है कि उसने रोहित को बेड पर अच्छा समय दिया है। रोहित के ये खुलासे वाकई में किसी को भी परेशान कर सकते हैं। 

उर्फी जावेद का नया लुक देख फ़टी रह गई लोगों की आँखे, देंखे इस बार क्या किया खास?

2 साल में ही शादी तोड़ना चाहते है कपिल! वायरल हुआ ये VIDEO

'आशिकी 3' में कार्तिक संग जमेगी इस टीवी एक्ट्रेस की जोड़ी, नाम सुनकर खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -