बिग बॉस में पहुंची उर्फी जावेद, बाहर आकर पूजा भट्ट को लेकर कही ये बड़ी बात
बिग बॉस में पहुंची उर्फी जावेद, बाहर आकर पूजा भट्ट को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 में हाल ही में उर्फी जावेद आईं। वह घर में बतौर गेस्ट गईं तथा उन्होंने सभी प्रतियोगियों को उनका रियल गेम उनके सामने ही बता दिया यानी कि उन्हें आईना दिखाया। उर्फी ने वहां जाकर सबसे बात की तथा अब घर से बाहर आने के बाद उर्फी ने अपना ओवरऑल एक्सपीरियंस बताया। इसके अतिरिक्त उन्होंने पूजा भट्ट को लेकर भी अपनी राय दी। उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने लिखा, 'सबसे मिलकर आज अच्छा लगा, लेकिन पूजा भट्ट से मिलकर मुझे बहुत सकारात्मक महसूस हो रहा है। पूजा बहुत स्ट्रॉन्ग महिला हैं जिनका जबरदस्त एटीट्यूड है। उन्हें मेरी तरफ से बहुत सारा प्यार फ्यूचर के लिए।' बता दें कि फुकरा इंसान पहले ऐसे प्रतियोगी हैं जो शुरुआत से पूजा भट्ट के सामने रियल रहे हैं। यदि उन्हें पूजा भट्ट की कोई बात पसंद नहीं आई तो वह हमेशा उनके सामने खड़े रहे हैं बिना किसी सपोर्ट के। कई बार पूजा भट्ट से उनकी बहस भी हुई है जबकि कई प्रतियोगी तो पूजा को रिस्पेक्ट देने के चक्कर में उन्हें कुछ बोल ही नहीं पाते। तो इस पर उर्फी ने फुकरा की प्रशंसा की है तथा कहा है कि फुकरा उन्हें इसलिए पसंद हैं क्योंकि जो इंसान पूजा भट्ट को सुना सकता है वो कुछ भी कर सकता है।

उर्फी, बिग बॉस OTT 2 को अच्छे से फॉलो कर रही हैं। वह शो देखती हैं तथा उन्होंने कहा है कि उनके 3 पसंदीदा प्रतियोगी हैं और उनके हिसाब से वो 3 ही फिनाले तक जाने चाहिए। उर्फी ने मनीषा रानी, एल्विश यादव और फुकरा इंसान पसंद हैं। इतना ही नहीं मनीषा रानी के लिए तो उर्फी ने खुद वोटिंग की अपील की थी। इसके अतिरिक्त वह जिया शंकर को सबसे ज्यादा नापसंद करती हैं। बिग बॉस के घर में जाने से पहले ही उर्फी ने बोला था कि जिया को शो से अब निकाल देना चाहिए क्योंकि वह फेक गेम खेलती हैं।

आखिरकार मिल गई राहुल गांधी के लिए 'दुल्हन'! इस अदाकारा ने शादी के लिए की हाँ, लेकिन रख दी ये शर्त

नूंह में बुलडोज़र अभियान पर हाई कोर्ट ने लगाई रोक, यहीं सावन सोमवार को शोभायात्रा पर हुआ था जानलेवा हमला

'मैंने शादी में सभी को आमंत्रित किया, लेकिन कोई नहीं आया क्योंकि...', जय भानुशाली का बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -