आखिरकार मिल गई राहुल गांधी के लिए 'दुल्हन'! इस अदाकारा ने शादी के लिए की हाँ, लेकिन रख दी ये शर्त
आखिरकार मिल गई राहुल गांधी के लिए 'दुल्हन'! इस अदाकारा ने शादी के लिए की हाँ, लेकिन रख दी ये शर्त
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी अदाकारा शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अक्सर सोशल मीडिया पर किसी ना किसी कारण के चलते ख़बरों में बनी रहती हैं। शर्लिन के कारनामे और बड़े बयान अक्सर लोगों का ध्यान खींच ही लेते हैं। शर्लिन अपनी बोल्ड और सिजलिंग अदाओं के साथ-साथ बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में शर्लिन ने राहुल गांधी की शादी को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।

हाल ही में सोनिया गांधी से एक किसान महिला ने पूछा था कि वो राहुल गांधी की शादी कब कराएंगी? तो इस पर उन्होंने जवाब दिया था कि वो ही लड़की खोज दें तो करा देंगी। वहीं, अब शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने उनसे शादी के लिए हां कर दिया है। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में उनसे सवाल किया जाता है कि वो राहुल गांधी से शादी करना चाहेंगी? इस पर वो बेबाकी से जवाब भी देती हैं तथा बोलती हैं कि ‘हां क्यों नहीं।’ लेकिन वो इस के चलते एक शर्त भी रख देती हैं और बोलती हैं कि वो चाहेंगी कि शादी के बाद उनका सरनेम चोपड़ा ही रहे। इसे ना बदला जाए। शर्लिन के इस बयान के बाद वीडियो पर लोगों के कमेंट्स की बौछार ही लग गई। लोगों ने खूब प्रतिक्रियाएं दी हैं।

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब वो ऐसे बयान देकर ख़बरों में हैं। इससे पहले भी वो कई बार विवादों का हिस्सा रह चुकी हैं। अपने बयानों के चलते लाइमलाइट लूट चुकी हैं। शर्लिन तब ख़बरों में आई थीं, जब उन्होंने साजिद खान पर आरोप लगाए थे तथा शर्लिन को बिग बॉस के घर से बाहर निकालने में अपनी पूरी जान लगा दी थी। हालांकि, वो ऐसा नहीं कर पाई थीं। उन्होंने उन्हें बाहर कराने के लिए पुलिस स्टेशन तक के चक्कर लगाए थे तथा साजिद के खिलाफ मुकदमा तक दर्ज करवाया था।

नूंह में बुलडोज़र अभियान पर हाई कोर्ट ने लगाई रोक, यहीं सावन सोमवार को शोभायात्रा पर हुआ था जानलेवा हमला

'मैंने शादी में सभी को आमंत्रित किया, लेकिन कोई नहीं आया क्योंकि...', जय भानुशाली का बड़ा खुलासा

आशिका भाटिया ने खुलेआम उड़ाया महेश भट्ट का मजाक, फैंस कर रहे तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -