इंडस्ट्री को लेकर उर्फी जावेद ने खोला बड़ा राज, कही ये बातें
इंडस्ट्री को लेकर उर्फी जावेद ने खोला बड़ा राज, कही ये बातें
Share:

टीवी जगत की मशहूर हसीना उर्फी जावेद अक्सर किसी न किसी वजह के चलते चर्चाओं में छाई रहती हैं। अपनी ड्रेसिंग सेंस के चलते वह हमेशा सुर्ख़ियों में ही बनी रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से उर्फी जावेद को लेकर फिल्मों के कुछ लोगों ने रूखा बर्ताव अपनाया तथा उनके ऑउटफिट को लेकर बहुत मजाक भी बनाया। उर्फी जावेद हमेशा से बोलती आई हैं कि उन्हें ट्रोल्स की बातों से जरा भी फर्क नहीं पड़ता है, मगर लगता है कि इस बार उन्हें बहुत बुरा लगा है। अपने हालिया इंटरव्यू में उर्फी ने इस बात का जिक्र किया है कि इंडस्ट्री के लोग उनका सम्मान नहीं करते हैं। साथ ही उनका यह भी बोलना है कि इंडस्ट्री में उन्हें अपने अनुसार सही काम नहीं मिल पा रहा है।

अपने इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने बताया है कि उन्हें टेलीविज़न इंडस्ट्री में वो इज्जत नहीं मिल पाई जो उन्हें मिलना चाहिए। उर्फी जावेद का कहना है कि वह जिंदगी में बहुत कुछ बड़ा हासिल करना चाहती है, मगर उन्हें केवल साइड किरदार ही मिलते हैं। उर्फी जावेद को इस बात का दुःख है कि लोग उन्हें टिपिकल बहू वाले किरदार के लिए अप्रोच ही नहीं करते हैं। उर्फी जावेद को इस बात का भी मलाल है कि टेलीविज़न पर कई सीरियल्स करने के बाद भी लोग उन्हें इज्जत नहीं देते हैं। 

वही इस इंटरव्यू के चलते उर्फी जावेद ने उन लोगों पर भी निशाना साधा है जो उनके ऑउटफिट पर कॉमेंट पास किया करते हैं। हाल ही में कश्मीरा शाह तथा फराह खान अली ने उर्फी जावेद के फैशन सेंस को घटिया कहा था। दोनों की प्रतिक्रिया पर उर्फी ने कहा है, 'टेलीविज़न के कई कलाकार जिनकी प्रोफाइल पर ब्लू टिक लगा हुआ है वह विरल या फिर मेरे द्वारा पोस्ट की गई फोटोज पर कुछ भी बकवास लिखकर चले आते हैं। ये लोग कुछ भी वाहियात सा लिखते हैं तथा मैं यही सोचती हूं कि मैंने तुम सबका क्या बिगाड़ा है भाई?' वही उर्फी का ये बयान इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।

बेटी संग देबिना बनर्जी ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, घर आई लक्ष्मी का दादा ने कुछ यूँ किया स्वागत

भारती सिंह के पति इस अदाकारा के साथ करना चाहते हैं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, खुद कही ये बड़ी बात

अमिताभ बच्चन को लेकर अभिषेक बच्चन ने किया ये बड़ा खुलासा, सुनकर रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -