'हां, शीजान गलत हो सकता है...', तुनिशा सुसाइड केस में बोली उर्फी जावेद
'हां, शीजान गलत हो सकता है...', तुनिशा सुसाइड केस में बोली उर्फी जावेद
Share:

टेलीविज़न अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने सेट पर अपनी जान ले ली। तुनिशा तो चली गईं पर उनकी मौत के पश्चात् उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान की परेशानियां बढ़ गई हैं। तुनिशा के परिवारवाले उनकी मौत का जिम्मेदार शीजान को ठहरा रहे हैं। शीजान पुलिस हिरासत में है। तुनिशा खुदखुशी मामले में पहली बार शीजान खान को किसी सेलेब्रिटी का सपोर्ट प्राप्त हुआ है।

वही अभी तक हर किसी ने शीजान के खिलाफ ही बोला है। लेकिन ग्लैमर गर्ल उर्फी जावेद ऐसा नहीं सोचती हैं। उर्फी जावेद ने इंस्टा पोस्ट लिखकर तुनिशा सुसाइड केस पर प्रतिक्रिया दी है। वे तुनिशा की मौत मामले में शीजान को अपराधी नहीं मानती हैं। उर्फी ने तुनिशा के सुसाइड करने के फैसले की भी आलोचना की है। उन्होंने लड़कियों से जिंदगी में कभी भी दिल टूटने के पश्चात् ऐसा कदम न उठाने की अपील की है।

वे लिखती हैं- हां, शीजान गलत हो सकता है, शायद उसने तुनिशा को धोखा दिया हो। मगर तुनिशा की मौत के लिए हम शीजान को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते। जब कोई आपके साथ नहीं रहना चाहता तो आप उसे जबरदस्ती अपने साथ रहने के लिए विवश नहीं कर सकते। गर्ल्स कोई भी नहीं, मैं फिर से बोलना चाहूंगी कि कोई भी इस लायक नहीं होता कि आप उसके लिए अपनी कीमती जान दे दो। कभी कभी चाहे महसूस हो कि आपकी दुनिया समाप्त हो गई है मगर मुझपर विश्वास करें, वो समाप्त नहीं हुई है। उन लोगों के बारे में सोचो जो आपको प्यार करते हैं तथा स्वयं से थोड़ा और प्यार करने का प्रयास करें। स्वयं के हीरो बनो। प्लीज समय को समय दो। खुदखुशी के बाद भी दर्द समाप्त नहीं होता है, जिन्हें आप पीछे छोड़कर चले जाते हो वे सबसे अधिक दर्द झेलते हैं।

रेड ड्रेस पहन रिद्धिमा पंडित ने ढाया कहर, देखकर धड़क उठे फैंस के दिल

ब्रा के साथ इस एक्ट्रेस ने बना डाली ऐसी स्कर्ट, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

सगाई होते ही इस एक्ट्रेस ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर हैरान हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -