उर्फी जावेद ने अब ड्रेस में लगा डाले ‘भैंस के सींग’, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
उर्फी जावेद ने अब ड्रेस में लगा डाले ‘भैंस के सींग’, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद ने एक बार फिर नेटीजन्स को अपने अतरंगी लुक से हैरान कर दिया है। उर्फी जावेद ने इस बार हाई स्लिट ऑउटफिट में भैंस के सींग लगा डाले हैं। उर्फी के नए लुक को देख नेटीजन्स खूब पेट पकड़-पकड़कर हंस रहे हैं। उर्फी जावेद ने नए लुक में ब्लू कलर की सेक्सी हाई स्लिट ड्रेस पहनी है। उर्फी ने लेकिन ब्लू ऑउटफिट में अपने अतरंगी स्टाइल का तड़का भी मारा है। उर्फी ने ऑउटफिट पर नीले ही रंग के भैंस के सींग लगा डाले हैं।

उर्फी जावेद तस्वीरों में भैंस की सींग ऑउटफिट पर लगाने से पहले अपने दोस्त के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद की इस अतरंगी ऑउटफिट के इंटरनेट पर खूब चर्चे हो रहे हैं। उर्फी जावेद अतरंगी ऑउटफिट पहन सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं। उर्फी की फोटो देख लगता है कि वह किसी की बात रही हैं, जिस के चलते उन्हें कैमरे में कैद किया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद अक्सर ही अपने अतरंगी स्टाइल का जलवा लोगों को दिखाती रहती हैं। बता दें, हाल ही में उर्फी को ऐसे कपड़े पहनने की वजह से एक रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं दी गई थी। उर्फी ने तब रेस्टोरेंट से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा था। वही बात यदि उर्फी जावेद के वर्कफ्रंट की करें तो उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत ग्लैमर इंडस्ट्री में बतौर टेलेवसीयों अभिनेत्री किया था। उर्फी जावेद ने बड़े भैया की दुल्हनिया सीरियल से अपना करियर आरम्भ किया था, फिर उर्फी बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आई थीं।

मोहम्मद दानिश की शादी में दुल्हन की तरह सज धज कर पहुंची राखी सावंत, वायरल हुआ डांस का VIDEO

जानिए इस बार कौन करेगा बिग बॉस OTT के दूसरे सीजन को होस्ट?

रामायण में दीपिका चिखलिया के सीता के किरदार को लेकर लोगों ने किया था जमकर विरोध, जानिए क्या थी वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -