मोहम्मद दानिश की शादी में दुल्हन की तरह सज धज कर पहुंची राखी सावंत, वायरल हुआ डांस का VIDEO
मोहम्मद दानिश की शादी में दुल्हन की तरह सज धज कर पहुंची राखी सावंत, वायरल हुआ डांस का VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' के प्रतियोगी रहे मोहम्मद दानिश ने शादी कर ली है। शादी की रस्में ग्रैंड तरीके से हुई। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर हल्दी एवं मेहंदी की तस्वीरें शेयर की हैं मगर शादी की आधिकारिक फोटोज साझा नहीं की है। फैन पेज एवं उनके दोस्तों ने जो तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट किए हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। मोहम्मद दानिश की शादी में राखी सावंत सज धजकर पहुंचीं। वह ढोल की धुन पर खूब डांस करती नजर आई। राखी ने कपल को बधाई देते हुए कहा कि उन्हें अपनी शादी याद आ जाती है।

शादी में मोहम्मद दानिश ने रेड कलर का लाल रंग का कुर्ता पहना जिस पर गोल्डन वर्क था। इसके साथ उन्होंने सफेद रंग का पैजामा मैच किया। वहीं दुल्हन ने लाल रंग का लहंगा पहना। घूंघट के कारण उनका चेहरा दिखाई नहीं दिया। प्रशंसक मोहम्मद दानिश से पूछ रहे हैं कि दुल्हन की फोटो कब दिखाएंगे। वही इससे पहले मोहम्मद दानिश की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई थीं। उन्होंने पीले रंग का कुर्ता पहना था। मेहंदी सेरेमनी में दानिश हरे रंग के कुर्ते में नजर आए। शादी में राखी सावंत की मौजूदगी ने सभी का ध्यान खींचा। वह ढोल की थाप पर डांस करती नजर आई। डांस करते करते वह ढोल पर बैठ गईं। उन्होंने 'सबकी बारातें आईं' गाने पर डांस किया।

वही इस अवसर पर राखी ने पीले रंग का लहंगा पहना। इसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी पहनी थी। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए आदिल खान दुर्रानी के साथ अपने रिलेशनशिप पर बातचीत की। राखी ने कहा उनको हर बारात अपनी जैसी लगती है इसलिए वह दुल्हन की भांति सज-धजकर सम्मिलित हुईं। बता दें कि मोहम्मद दानिश को 'इंडियन आडडल 12' से पॉपुलैरिटी मिली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @danish_fan_pari

रामायण में दीपिका चिखलिया के सीता के किरदार को लेकर लोगों ने किया था जमकर विरोध, जानिए क्या थी वजह?

कंगना रनौत के शो पर लगा कॉपीराइट का आरोप, जून तक हुआ पोस्टपोन

टॉप के बाद अब राखी सावंत ने पैपराजी के सामने नीचे घिसकाई स्कर्ट, देखकर भड़के यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -