तवे पर सेककर उर्फी जावेद ने बनाई नई ड्रेस, देखकर फटी रह जाएंगी आँखे
तवे पर सेककर उर्फी जावेद ने बनाई नई ड्रेस, देखकर फटी रह जाएंगी आँखे
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी आउटफिट के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है। वही एक बार फिर उर्फी जावेद ने अपनी अनोखी ड्रेस से फिर से बवाल मचा दिया है। उर्फी जावेद की इन फोटोज को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे।

उर्फी जावेद की नई फोटोज की भांति उनका नया लुक भी सामने आया है। हर बार की तरह उर्फी जावेद ने फिर से फैशन के साथ प्रयोग किया है। उर्फी जावेद का ये रिस्की फैशन जान आप भी दंग रह जाएंगे। उर्फी गुलाबी रंग के ट्यूब टॉप में दिखाई दे रही  हैं। सबसे बड़ा सस्पेंस इस बात पर है कि उर्फी का ये ट्यूब टॉप किस चीज का बना है। किसी का अनुमान है कि आईस जैल बैग का बना तो कोई कह रहा कि पिलो शीट से उर्फी ने टॉप बनाया है। वैसे ये बैकलेस टॉप है तो स्टनिंग, लेकिन हर किसी के फैशन बार को मैच नहीं करता। इसलिए लोग उर्फी का ये अवतार देख उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

वही उर्फी जावेद ने इस बात का स्वयं खुलासा अपनी इंस्टा स्टोरी पर किया है। उन्होंने बताया कि मैंने प्लास्ट‍िक को चूल्हे पर सेक कर अपना टॉप बनाया है। वैसे तो उर्फी ने अपने लुक को नार्मल रखा है। पिंक बैकलेस ट्यूब टॉप को उर्फी ने व्हाइट जींस तथा हाई हील्स के साथ कंप्लीट किया है। उर्फी का ये लुक इस समय सुर्ख़ियों में बना हुआ है।

ऋषि कपूर के गाने पर नीतू कपूर ने लगाए जमकर ठुमके, देखकर हर कोई हुआ झूमने पर मजबूर

अस्पताल में शादी की सालगिरह मना रही है ये एक्ट्रेस, पति से मांगा ये खास गिफ्ट

VIDEO! भाभीजी संग इशक फरमा रहे थे तिवारी जी, तभी हुआ कुछ ऐसा कि बिगड़ गया पूरा खेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -