VIDEO! भाभीजी संग इशक फरमा रहे थे तिवारी जी, तभी हुआ कुछ ऐसा कि बिगड़ गया पूरा खेल

VIDEO! भाभीजी संग इशक फरमा रहे थे तिवारी जी, तभी हुआ कुछ ऐसा कि बिगड़ गया पूरा खेल
Share:

टीवी जगत के चर्चित कॉमेडी शो भाभीजी घर पर हैं (Bhabhiji Ghar Par Hain) में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का किरदार अदा करने वालीं मशहूर एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi atre) को तो आप जानते ही हैं। इन्हें टेलीविज़न की ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया की भी क्वीन कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। अक्सर अपने जबरदस्त वीडियो से ये लोगों का मनोरंजन करती रहती हैं तथा उनका ये अंदाज प्रशंसकों को खूब भाता है। वहीं अब शुभांगी अत्रे ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक और मजेदार वीडियो साझा किया है। जिसमें वो रोहिताश गौड़ (Rohitash Gaud) मतलब लड्डू के भैया संग रोमांस करती नजर आ रही हैं। 

वही इस बार शुभांगी अत्रे रेट्रो अंदाज में आ गई हैं तथा उनका मूड हो गया है आशिकाना। तिवारी जी के प्यार में डूबी शुभांगी अत्रे इस वीडियो में पुराने नगमे ‘अच्छा तो हम चलते हैं’ पर अभिनय कर रही हैं। वही तिवारी जी भी किसी से कम नहीं उनके स्टाइल तथा तेवर भी इस वीडियो में बदले बदले से दिखाई दे रहे हैं। मगर इस वीडियो के अंत में हो जाता है कुछ ऐसा कि शुभांगी अत्रे की छूट जाती है तथा आगे क्या होता है वो आप इस वीडियो में ही देख लीजिए। 

बता दे कि 2016 में शुभांगी अत्रे भाभीजी घर पर हैं शो से जुड़ी थीं तथा तब से निरंतर वो अंगूरी भाभी के आइकॉनिक किरदार को निभा रही हैं। उनसे पहले इस भूमिका को शिल्पा शिंदे निभा रही थीं। मगर उनके शो छोड़ने के बाद शुभांगी अत्रे इससे जुड़ी। आरम्भ में कोई नहीं जानता था कि शुभांगी इस भूमिका को निभा भी पाएंगीं या नहीं मगर उन्होंने इस किरदार को जिस शिद्दत से निभाया है, उसकी जितनी तारीफ कि जाए वो कम है। तथा आज उन्हें शुभांगी के नाम से कम और अंगूरी भाभी के नाम से अधिक जाना जाता है। 

शादीशुदा अवतार में करण कुंद्रा से मिलने 'लॉकअप' पहुंच गईं तेजस्वी, वायरल हुआ VIDEO

कैंसर सर्जरी के बाद क्या खाना है सबसे खतरनाक? एक्ट्रेस छवि ने किया खुलासा

दूसरी बार रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती है शिल्पा, शादी को लेकर बोली- 'मैं सिंगल ही ठीक...' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -