'2 बच्चों को पालना नहीं आसान', इस एक्ट्रेस का झलका दर्द
'2 बच्चों को पालना नहीं आसान', इस एक्ट्रेस का झलका दर्द
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी मां बन गई हैं। मां बनने के लिए देबिना ने कितने संघर्ष किए हैं, ये आपको पता चल चुका है। लेकिन परेशानियां अभी समाप्त नहीं हुई हैं। मां बनने के पश्चात् देबिना के सामने कई चैलेंजेस आ रहे हैं। देबिना ने अपने नए ब्लॉग में इन सारी बातों का जिक्र किया है। 

यूट्यूब वीडियोज के माध्यम से देबिना बनर्जी प्रशंसकों से अपने मन की बात शेयर करती रहती हैं। नए ब्लॉग में उन्होंने अपना डेली रूटीन साझा किया है। देबिना बताती हैं कि अब उनकी सुबह बेटी के रोने की आवाज से होती है। देबिना की बेबी जब भूख से रोना आरम्भ करती है, तो देबिना बनर्जी अनुमान लगा लेती हैं कि सुबह के 6 बज गए हैं। अब उसे दूध पिलाने का समय आ गया है। देबिना बोलती हैं कि वो चाहें जहां हों, मगर यदि उनकी बच्ची भूखी होती है, तो उन्हें पता चला जाता है। हालांकि, वो कहीं भी जाने से पहले उसके लिए दूध का इंतजाम करके जाती हैं।  देबिना बोलती हैं सुबह-सुबह जापा आती है, जो बेटी लियाना और उनका मसाज करती है। देबिना की छोटी बेटी नीनूड़ी अभी काफी छोटी है। इसलिए उसे मसाज नहीं दी जाती है। 

देबिना की दूसरी डिलीवरी सी-सेक्शन के माध्यम से हुई है। इसलिये वो अभी एक्सरसाइज नहीं कर सकती हैं। हालांकि, देबिना फिट रहने के लिये डेली वॉक करने जाती हैं। इसके अतिरिक्त वो पूरी डाइट भी ले रही हैं। देबिना ने कहा है कि डिलीवरी के पश्चात् किसी प्रकार की फास्टिंग ठीक नहीं हैं। घटते वजन के बारे में आगे चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि अभी उन्होंने एक्सरसाइज आरम्भ नहीं की है। बस एक से डेढ़ किमी तक वॉक करती हैं। देबिना का कहना है कि ऐसा भी नहीं है कि वो घर का सारा काम कर रही हैं। असल बात ये है कि दोनों बेटियों के कारण उन्हें आराम करने का मौका नहीं मिल रहा है। जब लियाना सोती, तो उनकी दूसरी बेटी नीनूड़ी जाग जाती है। वहीं जब नीनूड़ी सोती है, तो वो लियाना के साथ खेलती हैं। इस कारण उन्हें आराम करने का अवसर नहीं प्राप्त होता। देबिना बोलती हैं कि 6 हफ्ते होने दीजिए। तत्पश्चात, वो अपनी फिटनेस जर्नी प्रशंसकों से शेयर करेंगी। फिलहाल वो वॉक करने के साथ नाश्ते में अंडा और एवोकैडो खाती हैं। इसके साथ ही ढेर सारा पानी पीती हैं। 

शादी के बंधन में बंधी 'हप्पू की उलटन पलटन' की राजेश, सामने आई तस्वीरें

बिग बॉस से बाहर हुई टीना दत्ता, लेकिन नहीं आई मीडिया के सामने

बिग बॉस में हुई इस एक्टर की एंट्री, टीना और शालीन को बताया फेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -