दूसरी बार माँ बनने जा रही हैं 'तारक मेहता...' की ये मशहूर एक्ट्रेस!
दूसरी बार माँ बनने जा रही हैं 'तारक मेहता...' की ये मशहूर एक्ट्रेस!
Share:

टीवी का चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 15 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो की कहानी ही नहीं, बल्कि इसके कलाकार भी दर्शकों के बीच बहुत ख़बरों में रहते हैं। ऐसे में शो की एक मशहूर कलाकार को लेकर एक खुशखबरी सामने आ रही है। शो की एक अभिनेत्री के मां बनने की खबरें जोरों पर हैं। ये कोई और नहीं तारक मेहता में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली प्रिया आहूजा है। दरअसल, रुमर्स हैं कि प्रिया आहूजा दूसरी बार मां बनने वाली हैं।

प्रिया आहूजा एवं उनके पति मालव राजदा के घर दूसरी बार किलकारी गूंजने वाली हैं। ये खबर तब से ख़बरों में है, जब से प्रिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में प्रिया और मालव ने एक दूसरे का हाथ थामे हुए एक बेबर शूज पकड़ा हुआ है। इसी पोस्ट को साझा कर प्रिया खबरों में आई हैं। इस फोटो को देखने के पश्चात् सोशल मीडिया पर प्रिया के दूसरी बार मां बनने की खबरें जोरों पर हैं। 

दरअसल, प्रिया आहूजा ने जो फोटो शेयर की है, वो आज की नहीं, बल्कि उनके पहले प्रेगनेंसी के चलते की है। इस तस्वीर को उन्होंने दोबारा शेयर कर अपने प्रशंसकों को झटका दिया है। पोस्ट में प्रिया ने अपने पति को भी टैग किया है। इससे साफ है कि वो दोबारा मां नहीं बनने वाली हैं। आपको बता दें कि तारक मेहता के पश्चात प्रिया हाल ही में  स्टार प्लस की पॉपुलर ड्रामा सीरीज 'गुम है किसी के प्यार में' मैडी उर्फ मधुरा की भूमिका निभाते हुए दिखाई दी थीं।  

उर्फी जावेद का नया लुक देख घुमा लोगों का सिर, वायरल हुआ VIDEO

टीवी के महादेव ने किया दिल दहला देने वाला किस्सा शेयर, जानकर रह जाएंगे दंग

20 साल बाद 'जिस्म' को लेकर पूजा भट्ट ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -