रिवीलिंग कपड़े पहनकर सड़क पर निकलना उर्फी जावेद को पड़ा भारी, अचानक पहुंच गई पुलिस और...
रिवीलिंग कपड़े पहनकर सड़क पर निकलना उर्फी जावेद को पड़ा भारी, अचानक पहुंच गई पुलिस और...
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने बोल्ड आउटफिट के कारण अक्सर मुश्किलों में फंस जाती हैं, मगर कभी अपना ड्रेसिंग स्टाइल नहीं बदलतीं। अब एक बार फिर रिवीलिंग ऑउटफिट पहनने के कारण उर्फी ने मुसीबतों को न्योता दे दिया है। सड़कों पर बोल्ड और रिवीलिंग ऑउटफिट पहनकर निकलने पर उर्फी जावेद को कई स्टार्स फटकार लग चुके हैं। इतना ही नहीं, बल्कि अतरंगी ऑउटफिट पहनने के कारण कुछ लोग उर्फी की पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा चुके हैं। मगर इस बार उर्फी देश के लोगों के नहीं, बल्कि दुबई सरकार के निशाने पर हैं। 

बता दे कि पिछले कुछ दिनों से उर्फी दुबई में हैं। वो अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए दुबई गई हैं। वहां से उर्फी निरंतर अपने बोल्ड स्टाइल में वीडियोज और फोटोज शेयर करके प्रशंसकों को अपने बारे में अपडेट दे रही हैं। मगर दुबई के नियमों के चलते वो मुश्किल में फंस गई हैं। उर्फी जावेद के करीबी सूत्र ने बताया- उर्फी ने स्वयं के बनाए हुए आउटफिट में दुबई में अपने इंस्टाग्राम के लिए एक वीडियो शूट किया था। दुबई के लोगों को उर्फी की ड्रेस बहुत रिवीलिंग लगी। उर्फी की ड्रेस में तो कोई प्रॉब्लम नहीं है, मगर उर्फी ने अपना वीडियो एक ओपन एरिया में शूट किया। 

दुबई के नियमों के मुताबिक, उस जगह पर वैसे कपड़े पहनकर शूट करने की अनुमति नहीं है। अब पुलिस ने उर्फी से इस बारे में पूछताछ की है। देखते हैं कि आगे क्या होता है। सूत्र ने आगे बताया कि अभी दुबई पुलिस उर्फी से पूछताछ कर रही है। ऐसा भी हो सकता है कि वो भारत वापस आने के लिए उर्फी के टिकट्स पोस्टपोन कर दें। 

अब ऐसी हो गई है 'तारक मेहता...' शो की अंजलि मेहता, देखकर उड़े फैंस के होश

'मुझे रोज काटता है और फिर...', इस एक्ट्रेस ने सबके सामने बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात

पति को छोड़ 'भाई' के साथ लिव-इन में रहने लगी ये मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -