पति को छोड़ 'भाई' के साथ लिव-इन में रहने लगी ये मशहूर एक्ट्रेस
पति को छोड़ 'भाई' के साथ लिव-इन में रहने लगी ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) की निजी जिंदगी पूरे वर्ष विवादों में रही। उनकी पत्नी और अभिनेत्री निशा रावल (Nisha Rawal) अब अलग हो चुके हैं। मगर दोनों का अलग होने किसी बुरे सपने जैसा था। निशा और करण दोनों ने ही एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए। वहीं, एक इंटरव्यू में तो करण ने वाईफ पर अवैध संबंधों के बारे में भी चौंकाने वाले खुलासे किए। 

अपने एक पुराने इंटरव्यू में करण मेहरा ने भावुक होते हुए कहा था कि निशा उन्हें उनके बेटे मे मिलने नहीं देती हैं। इतना ही नहीं वो किसी दूसरे आदमी के साथ उनके ही घर पर रह रही हैं। करण ने कहा कि निशा के उसके राखी ब्रदर रोहित साथिया के साथ अफेयर है। करण मेहरा ने खुलासा किया कि पहले निशा रोहित साथिया को अपने भाई की भांति मानती थीं तथा उसे राखी भी बांधती थी। मगर बाद में निशा ने उन्हीं के साथ नाजायज संबंध बनाए। 

इसी वीडियो में करण ने ये भी बताया कि निशा के साथ जिस रोहित के संबंध हैं उन्होंने मुंहबोला भाई होने के नाते शादी में निशा का कन्यादान भी किया था। करण ने बोला था- इस बारे में मुझे बीते वर्ष ही पता चला। मगर तब मैं कुछ बोलता तो लोगों को विश्वास नहीं होता। सबूत इकट्ठा करने में मुझे 14 वर्ष लग गए। आपको बता दें कि कंगना रनौत एवं एकता कपूर के शो लॉकअप में निशा रावल ने भी भाग लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसी शो में निशा ने कुबूल किया था कि उनका शादी के पश्चात् भी अफेयर था। आपको ये भी बता दें कि बीते वर्ष करण एवं निशा दोनों ने ही एक-दूसरे पर बहुत से गंभीर इल्जाम लगाए थे। निशा ने करण पर मारपीट का भी आरोप लगाया था।  

चट्टान पर लेटकर उर्फी जावेद ने दिखाईं ऐसी कातिलाना अदाएं, वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर ट्रेनर ने सुनाया दिलचस्प किस्सा, सुनकर लोटपोट हो जाएंगे आप

हिना-बबिता जी के बाद अब 'बेशर्म रंग' पर जमकर नाची ये एक्ट्रेस, लोगों ने कर दिया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -