'आपको मेरे साथ सोना पड़ेगा...', कास्टिंग काउच पर उर्फी जावेद ने किया चौंकाने वाला खुलासा
'आपको मेरे साथ सोना पड़ेगा...', कास्टिंग काउच पर उर्फी जावेद ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत में कई लोगों को काम पाने के लिए कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है। बीते कुछ वर्षों में, हमने देखा है कि कई स्टार्स ने कास्टिंग काउच के बारे में खुल कर चर्चा की है। ऐसा ही एक एक्सपीरियंस हाल ही में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने भी शेयर किया है। 

अपने एक इंटरव्यू में उर्फी ने खुलासा किया कि उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कभी भी इस प्रकार का सामना नहीं किया है। लेकिन कुछ उदाहरण ऐसे भी थे जहां उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। हालांकि, उर्फी ने इसके लिए पूरी इंडस्ट्री को दोष नहीं दिया। उर्फी ने कहा- 'सच कहूं तो, मैंने टीवी इंडस्ट्री में कभी ऐसा कुछ एक्सपीरियंस नहीं किया है। ये बहुत साफ-सुथरी इंडस्ट्री है। मगर, हां एक दो उदाहरण हुए हैं लेकिन मैं किसी एक इंसान के कारण पूरी इंडस्ट्री को दोष नहीं दूंगी। मैंने महसूस किया है कि ये हर एक लड़की के साथ हुआ है, उसे किसी न किसी ने बोला ही होगा की ये करदो, आपको मेरे साथ सोना पड़ेगा।' आगे उर्फी ने कहा- 'ये बहुत क्लियर है तथा इसमें बड़े नाम सम्मिलित हैं। मगर मैं भाग्यशाली हूं क्योंकि मैं किसी ऐसे ट्रैप में नहीं आई। मैं एक समझदार लड़की हूं। एक व्यक्ति के तौर पर बहुत कुछ आप पर भी निर्भर करता है। आपके पास ना कहने का विकल्प हमेशा होता है।'

इसके अतिरिक्त उर्फी जावेद ने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि आरम्भ में वो स्वयं को मारना चाहती थी। उनके पास रहने के लिए घर भी नहीं था। मगर आज उनके पास सब कुछ है। उर्फी ने कहा कि- 'मैं इस बात से खुश हूं कि मैंने मुश्किल समय में हार नहीं मानी'। आपको बता दें कि उर्फी जावेद रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आई थीं। 

बारिश में मोनालिसा का दिखा बिंदास लुक, फैंस को आ रहा है पसंद

भारती सिंह का होने वाला था रेप, निक्कर और बनियान में बैठा था डायरेक्टर, फिर जो हुआ...

वीडियो शेयर कर निया शर्मा ने दी फैंस को चेतावनी, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -