उर्फी जावेद ने पार की हदें, बनाई सेफ्टी पिन से अनोखी ड्रेस, देखकर लोग बोले- 'फैशन की 12 बजा दी'
उर्फी जावेद ने पार की हदें, बनाई सेफ्टी पिन से अनोखी ड्रेस, देखकर लोग बोले- 'फैशन की 12 बजा दी'
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ऑउटफिट को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। ऐसा कोई दिन नहीं है जब किसी नए ऑउटफिट में उनका वीडियो वायरल ना हो। वही अब उर्फी जावेद ने नए वीडियो में अपना नया लुक प्रशंसकों के साथ साझा किया है. उर्फी का नया ऑउटफिट इतना अनोखा है कि शायद ही आपने कभी ऐसी कोई ड्रेस देखी होगी. 

वही हमेशा अपने बोल्ड और सिजलिंग फैशन सेंस से लोगों के होश उड़ाने वाली उर्फी जावेद ने अब सेफ्टी पिन से ऑउटफिट बनाकर पहना है. उर्फी अपने नए वीडियो में डार्क ब्राउन कलर की बिकिनी पहने हुई नजर आ रही हैं. बिकिनी पर उन्होंने सेफ्टी पिन से वन पीस ड्रेस बनाकर पहनी है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वही वीडियो में उर्फी डांस करते हुए सेफ्टी पिन से बनी अपनी अनोखी ड्रेस को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. उर्फी के चेहरे पर उनके ऑउटफिट को लेकर विशेष उत्साह स्पष्ट देखा जा सकता है. वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने अपनी ड्रेस की डिटेल भी प्रशंसकों के साथ साझा की है. उर्फी ने कैप्शन में लिखा- ये ड्रेस पूरी तरह से सेफ्टी पिन से बनी है. इसे बनाने में 3 दिन लगे हैं. वही अपने इस बोल्ड ऑउटफिट के साथ उर्फी ने अपने मेकअप को भी स्पेशल रखा है. ब्राउन ग्लॉसी लिपस्टिक, आईलाइनर और हाईलाइटर के साथ उन्होंने अपने मेकअप लुक को पूरा किया है. वही उर्फी के इस लुक को देखकर कई लोग हैरान है तो कई उनकी तारीफ कर रहे है.

सर्जरी के बाद सुनील ग्रोवर ने किया लाइव परफॉर्म, इस गेटअप में आए नजर

स्वर्ण मंदिर पहुंची शहनाज गिल, सादगी ने जीता फैंस का दिल

शॉकिंग! लॉकअप में खुला बड़ा राज, मुनव्वर फारूकी बोले- 'मैं शादीशुदा हूँ और बेटे लिए आया यहां हूँ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -