उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, वीडियो देख भड़के लोग
उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, वीडियो देख भड़के लोग
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों के चलते ख़बरों में छाई रहती है वही रविवार की शाम को उर्फी एक इवेंट में पहुंचीं। उन्होंने अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया। उर्फी ने ट्रांसपेरेंट न्यूड कलर का ऑउटफिट पहना। बालों का बन बनाया एवं हाई हील्स कैरी किया। उर्फी को नए अवतार में देखकर पेपराजी उन्हें चीयर करने लगते हैं। वीडियो सामने आने के पश्चात् उन्हें ट्रोल भी किया जाने लगा।

उर्फी के वीडियो को विरल भयानी ने साझा किया है। वह कैमरे पर देखती हैं फिर वहां उपस्थित मेहमानों से मिलती हैं। उर्फी फिर पोज देने के लिए पहुंचती हैं। इस वीडियो पर एक शख्स ने लिखा, 'पीछे खड़े अंकल को देखो जिस तरह से वो देख रहे हैं।' एक शख्स ने कमेंट किया, 'पागल औरत ये जाली भी निकाल दे।' एक ने कहा, 'इसे क्या हो जाता है। हर किसी को एक लिमिट में रहना चाहिए।' एक अन्य ने लिखा, 'ये अब हदें पार कर रही है किसी को तो एक्शन लेना चाहिए ।'

बता दे कि हाल ही में उर्फी को दोस्तों के साथ देखा गया। वह इशारों-इशारों में अशनीर ग्रोवर पर तंज कसती नजर आई थी। उर्फी कार में थीं। पेपराजी को वह एक किताब देती हैं तथा बताती हैं कि उन्हें ट्रैफिक लाइट पर किताब बेचने वाले ने ये किताब पकड़ाई। उन्हें ये दोगलापन नहीं पढ़ना। उर्फी ने जो बुक ली थी वह अशनीर ग्रोवर की किताब थी। आपको बता दें कि अशनीर ग्रोवर ने उर्फी के ऑउटफिट को लेकर कमेंट किया था। जब उनकी पत्नी पर धोखाधड़ी को लेकर FIR दर्ज किया गया तो उर्फी ने वीडियो साझा कर कहा, इनका कोर है करोड़ों का फ्रॉड करना, तभी तो ये सेलिब्रिटी हैं। वही उर्फी कि ये पोस्ट जमकर वायरल हुई थी।

VIDEO! बेटी अनायरा संग रैंप वॉक करते नजर आए कपिल शर्मा, क्यूटनेस पर फ़िदा हुए फैंस

असित मोदी पर यौन शोषण के आरोप लगाने के बाद जेनिफर ने शेयर किया नया VIDEO

सबा इब्राहिम का टूटा मां बनने का सपना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -