अब्दू रोजिक ने सरेआम कर डाली मिस इंडिया मान्या सिंह की पिटाई, वायरल हुआ VIDEO
अब्दू रोजिक ने सरेआम कर डाली मिस इंडिया मान्या सिंह की पिटाई, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में प्रतियोगियों के बीच लड़ाइयां और ड्रामा हर बीतते दिन के साथ बढ़ रहा है। शो में एक तरफ जहां दोस्त दुश्मन बन रहे हैं, तो वहीं नन्हे अब्दू रोजिक सबकी जान बने हुए हैं। अब्दू शो में अकेले एक ऐसे प्रतियोगी हैं, जिनकी सबके साथ अच्छी ट्यूनिंग है। वे सभी के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। अब सोशल मीडिया पर अब्दू का एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। 

शो में नन्हे अब्दू रोजिक तो हमेशा ही मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही के एपिसोड में अब्दू रोजिक मिस इंडिया रनरअप मान्या सिंह संग खेलते नजर आए। अब्दू रोजिक बेडरूम में बैठी मान्या के ऊपर रजाई डालकर उन्हें चप्पलों से पीटते हैं। मान्या के ऊपर चढ़-चढ़कर अब्दू ने उनकी चप्पलों से जमकर पिटाई की। शिव ठाकरे ने भी अब्दू का साथ दिया। फिर मान्या भी अब्दू को रजाई के भीतर बंद कर देती हैं।

मान्या और अब्दू को मस्ती करता देखकर प्रशंसकों को भी खूब मजा आया। मान्या वैसे तो शो में नजर आती ही नहीं हैं, मगर अब्दू के कारण उन्हें थोड़ा स्क्रीन टाइम मिल गया। अब्दू के नटखट और चुलबुले अंदाज का ये वीडियो आपका दिन बना देगा। वही बात यदि शो की करें तो बिग बॉस का आगामी एपिसोड बहुत जबरदस्त होने वाला है। शो में अर्चना गौतम और गोरी नागोरी की लड़ाई होती नजर आएंगी। दोनों एक दूसरे संग काफी एग्रेसिव हो जाती हैं तथा धक्का-मुक्की करने लगती हैं। वही शो के आगामी को लेकर फैंस बेहद उत्साहित है।

फैंस ने बांधे अंजलि अरोड़ा के तारीफों के पूल, तेजस्वी प्रकाश को बताया 'ड्रामेबाज'

12 वर्षीय लड़की संग करण कुंद्रा ने पी शराब, वायरल वीडियो देख भड़के लोग

बिग बॉस में पार हुई हदें! कंबल में गौतम-सौंदर्या ने की ऐसी हरकतें, लीक हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -