इंदौर में लव जिहाद पर मचा हंगामा, विधायक गोलू शुक्ला भी पहुंचे थाने
इंदौर में लव जिहाद पर मचा हंगामा, विधायक गोलू शुक्ला भी पहुंचे थाने
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक शख्स द्वारा नाबालिग लड़की को तंग करने के मामले में शुक्रवार देर रात हंगामा हुआ। मामला इंदौर के एमजी रोड थाना इलाके का है। कहा जा रहा है कि कृष्णपुरा के पास हिंदू संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं ने एक शख्स को पकड़ा। वह एक नाबालिग लड़की को तंग कर रहा था। कार्यकर्ताओं ने उसे रोका तो विवाद हो गया।

तत्पश्चात, कार्यकर्ताओं ने युवक को पीट दिया तथा फिर पकड़कर थाने ले आए। थाने में युवक के घरवाले भी कुछ देर के बाद पहुंच गए। कार्यकर्ताओं ने थाने में आरोप लगाया कि युवक नाबालिग लड़की के साथ हरकत कर रहा था। वह उसे मार्ग में तंग कर रहा था तब उसे पकड़ा। समझाने पर वह विवाद करने लगा, इसलिए उसे पकड़कर थाने लाए। थाने में भी झगड़ा बढ़ गया। खालपुरा राम मंदिर से रामगोपाल दास जी तथा अन्य लोग भी यहां पर पहुंचे।

कार्यकर्ताओं ने उन्हें पूरे मामले की खबर दी। इसके बाद यहां पर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़ा बढ़ने पर कुछ देर में MLA गोलू शुक्ला के साथ कई नेता एवं हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता पहुंच गए। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने शख्स पर लव जिहाद एवं पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज करने की मांग की। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाए कि युवक पहले भी इस प्रकार की हरकत करता रहा है। 

फ्रांस में लॉन्च हुआ भारत का UPI, जयपुर में इससे पेमेंट कर बेहद खुश हुए थे राष्ट्रपति मैक्रों, पीएम मोदी से किया था समझौता

इंग्लैंड के खिलाफ अकेले किला लड़ा रहे यशस्वी जयसवाल, ठोंका शानदार दोहरा शतक

राहुल गांधी की यात्रा को ममता बनर्जी ने बताया फोटोशूट, कहा- कांग्रेस 40 सीट भी जीत पाएगी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -