टिकट वितरण के बाद MP में मचा हंगामा, फूट-फूटकर रोने लगे BJP विधायक
टिकट वितरण के बाद MP में मचा हंगामा, फूट-फूटकर रोने लगे BJP विधायक
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के चुनावी मैदान में टिकट वितरण के पश्चात् हलचल मची हुई है। छतरपुर जिले की चंदला सीट पर भारतीय जनता पार्टी ने MLA राजेश प्रजापति का टिकट काट दिया। इससे भड़के प्रजापति ने अपनी पार्टी के ही प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगा दिया। इतना ही नहीं, राजेश प्रजापति ने बताया कि जिस नेता को टिकट दिया गया है, वह अपराधी है तथा जुआ खिलवाता है। गलत काम करता है।

भाजपा MLA राजेश प्रजापति ने कहा, गलत काम करने वाले को विधानसभा का टिकट थमा दिया गया है। ऐसे नेता के लिए कौन खड़ा होगा? सर्वे में मेरा भी नाम था तो फिर टिकट कैसे कटा? और यह बोलते ही राजेश प्रजापति फूट-फूटकर मीडिया के कैमरे पर रोने लगे। MLA प्रजापति ने अपने समर्थकों तथा भाजपा नेताओं के साथ बैठक की। यह बैठक आलम देवी मंदिर में बुलाई गई। जहां चंदला के पूर्व MLA विजय बहादुर सिंह भी सम्मिल्लित हुए। बैठक में विधायक की टिकट कटने पर समर्थकों ने नाराजगी जताई।

इस बैठक में चंदला के उम्मीदवार का विरोध करने की बात कही। टिकट कटने के पश्चात् MLA राजेश प्रजापति ने भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा पर गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जुआ, सट्टा खिलाने वाले को टिकट दिया है। दूसरी तरफ, भाजपा ने पांचवी सूची में सीहोर जिले की आष्टा विधानसभा से वर्तमान MLA रघुनाथ मालवीय का टिकट काटते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष गोपाल सिंह को अपना उम्मीदवार घोषित किया। तत्पश्चात, गोपाल सिंह का विरोध आरम्भ हो गया है। रविवार को भाजपा दो गुटों बैठक आयोजित हुई। जिसमें एक जगह वर्तमान विधायक रघुनाथ मालवीय सम्मिल्लित हुए। इस के चलते अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। रघुनाथ मालवीय ने कहा, मैंने हमेशा लोगों की सेवा की है। कार्यकर्ताओं की सुनी है। विधायक के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शाहरुख खान के बेटे को गिरफ्तार करने वाले समीर वानखेड़े को मिल रही है धमकियाँ, बोले- 'मुझे डर नहीं लगता'

लखनऊ एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान शख्स के प्राइवेट पार्ट में मिली ऐसी चीज, अफसर भी रह गए दंग

'मैं PM मोदी के साथ मंच साझा नहीं करूंगा...', आखिर क्यों ऐसा बोले मिजोरम CM जोरमथंगा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -