दिवाली से पहले सीएम योगी ने दिया ये बड़ा तोहफा
दिवाली से पहले सीएम योगी ने दिया ये बड़ा तोहफा
Share:

लखनऊ: यूपी पब्लिक सर्विस कमीशन द्वारा आवास और शहरी नियोजन विभाग हेतु सिलेक्टेड असिस्टेंट इंजीनियरों को योगी सरकार ने अपॉइंटमेंट लेटर दिए हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दीपावली से पहले मंगलवार मतलब 02 नवंबर को 46 अभ्यर्थियों में से 33 को अपॉइंटमेंट लेटर दिए। वहीं, शेष सिलेक्टेड इंजिनियरों को भी शीघ्र ही लेटर दिए जाएंगे। इसके लिए यूपी के मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर इंजीनियरों को शुभकामनाएं दी। योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर लिखा, "यूपी लोक सेवा आयोग की परीक्षा में सफलतापूर्वक स्थान प्राप्त करने तथा आवास विभाग में चयन होने पर मैं सभी नवचयनित इंजीनियरों को हृदय से शुभकामनाएं देता हूं व उनका अभिनंदन करता हूं।"

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "पारदर्शी तरीके से नवचयनित 46 इंजीनियरों में से 33 को नियुक्ति पत्र दिया जा रहा है। बाकी की प्रक्रिया जारी है। इन पदों पर विज्ञापन से लेकर नियुक्ति की प्रक्रिया तक किसी भी उम्मीदवार को किसी भी स्तर पर सिफारिश की जरुरत महसूस नहीं हुई होगी।" 

वही नए असिस्टेंट इंजिनियरों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि अब किसी को नौकरी के लिए जुगाड़ नहीं लगाना पड़ता है। उत्तर प्रदेश में पूरी पारदर्शिता के साथ युवाओं को नौकरियां दी जा रही हैं। उन्होंने बताया, पहले व्यक्तियों को इसके लिए बड़ी-बड़ी सिफारिश की आवश्यकता पड़ती थी, मगर अब राज्य में पूरी पारदर्शिता के साथ नियुक्तियां हो रही हैं। साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा- ''अब विकास प्राधिकरणों में अच्छा काम हो रहा है। पहले यहां की स्थिति कैसी थी ये सब जानते हैं।" 

दिल्ली: अयोध्या की तर्ज पर बन रहे राम मंदिर को दिवाली बाद तोड़ डालेगी केजरीवाल सरकार

गैंगस्टर मुख़्तार अंसारी में राजभर को दिखा मसीहा, जेल में जाकर की मुलाकात

अयोध्या के लोगों को खरीदने के लिए थैली लेकर घूम रहे संजय सिंह - रामविलास वेदांती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -